logo-image

UP: हरदोई में भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत और 5 घायल

UP Road Accident:  उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि इतने ही लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

Updated on: 28 Mar 2023, 04:41 PM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है
  • यहां एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है
  • घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया

New Delhi:

UP Road Accident:  उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि इतने ही लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. जबकि शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. यह हादसा हरदोई कोतवाली देहात इलाके के लखनऊ-हरदोई मार्ग का बताया जा रहा है. हादसा इतना जबरदस्त था कि शवों को कई टुकड़े हो गए. 

 Umesh Pal के परिजनों को अतीक का खौफ, बोले- हत्यारे का खत्म होना जरूरी

वैगनआर कार और ऑटो रिक्शा में जोरदार भिंड़त

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे उस समय हुआ जब लखनऊ की ओर से तेज गति पर आ रही वैगनआर कार और हरदोई की तरफ से आ रहे ऑटो रिक्शा में जोरदार भिंड़त हो गई. हादसे में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. वहीं दोनों वाहनों में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हादसे में शव इतनी बुरी तरह के क्षत-विक्षत हो गए कि घटना स्थल से भी 10-15 मीटर दूर जाकर गिरे. घटना की सूचना लगते ही पुलिस-प्रशासन की एक टीम मौके पर पहुंची और शवों को किसी तरह समेटकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

UP के किसानों की आई मौज, योगी सरकार ने निकाय चुनाव से पहले दिया बड़ा तोहफा

मरने वालों में मां-बेटी समेत अन्य लोग शामिल

पुलिस कप्तान राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र, सिटी मजिस्ट्रेट और उप जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों में मां और बेटी समेत अन्य लोग शामिल थे. फिलहाल पुलिस मृतकों की पहचान करने में जुटी है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. जिसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.