logo-image

UP News: भाईदूज मनाने गई युवती से गैंगरेप,  20 साल की किशोरी से रातभर दरिंदगी

UP News: यह घटना यूपी के बहराइच जिले की है. यहां जरवल रोड की रहने वाली एक युवती अपने ननिहाल हुजूरपुर में दिवाली और भाईदूज का त्यौहार मनाने गई थी

Updated on: 17 Nov 2023, 11:44 PM

New Delhi:

UP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ई-रिक्शा चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर 20 साल की युवती से रातभर गैंगरेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए. बाद में जब लोगों ने युवती को बदहवाश हालत में देखा तो हड़कंप मच गया. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Uttarkashi Tunnel Accident : मशीन में खराबी आने से ऑपरेशन रुका, कैसे बाहर आएंगे 40 मजदूर?

दिवाली व भाईदूज मनाने ननिहाल गई थी युवती

यह घटना यूपी के बहराइच जिले की है. यहां जरवल रोड की रहने वाली एक युवती अपने ननिहाल हुजूरपुर में दिवाली और भाईदूज का त्यौहार मनाने गई थी. त्यौहार मनाने के बाद युवती गुरुवार को ननिहाल से लौट रही थी. जहां केसरगंज में उसकी चाची उसको मिलने वाली थी. युवती हुजूरपुर से केसरगंज जाने के लिए ई-रिक्शा में बैठी और केसरगंज उतरकर चाची का इंतजार करने लगी. तभी रिक्शा चालक वापस युवती के पास आता है और खुद को उसके चाचा-चाची का रिश्तेदार बताता है. रिक्शा चालक युवती से अपने साथ चलने को कहते है और पास ही में अपना घर बताकर वहां अपनी चाची का इंतजार करने को कहता है. युवती रिक्शा चालक के झांसे में आ जाती है और रिक्शा में बैठकर उसके घर चली जाती है. 

MP-CG Voting: EVM में कैद हुई दिग्गजों की किस्मत, मध्य प्रदेश में 71% और छत्तीसगढ़ में 67% मतदान!

ई-रिक्शा चालक ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

घर पहुंचकर रिक्शा चालक युवती को बंधक बना लेता है. रिक्शा चालक अपने दोस्तों को बुलाता है और सारे मिलकर पूरी रात युवती की अस्मत लूटते हैं. इस दौरान दरिंदे दरिंदगी की सारी हदें पार कर देते हैं. गैंगरेप के दौरान युवती को रक्त स्राव होने लगता है और वह बेहोश हो जाती है. ऐसे में सभी आरोपी युवती को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो जाते हैं. लोग जब युवती को बदहवाश हालत में देखते हैं तो पुलिस को घटना की सूचना देते हैं. घटना की सूचना पर पुलिस पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराती है, जहां युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है. एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह के अनुसार युवती की हालत नाजुक है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.