logo-image

UP Crime: यूपी के बांदा में रेप के बाद महिला की हत्या, पुलिस ने तीन टुकड़ों में बरामद किया शव

UP Crime: उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद से शर्मनाक और खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां दलित समाज की एक 40 वर्षीय महिला का पहले रेप किया गया. उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

Updated on: 03 Nov 2023, 01:12 PM

highlights

  • 40 साल की दलित महिला की हत्या से आलाधिकारियों में खलबली
  • आटा चक्की में लिपाई-पुताई करने गई थी महिला
  • आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली :

UP Crime: उत्तर प्रदेश के बांदा जनपद से शर्मनाक और खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां दलित समाज की एक 40 वर्षीय महिला का पहले रेप किया गया. उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.  पुलिस ने महिला के शव को चार टुकड़ों में बरामद किया है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर  लिया गया है. सूचना से इलाके में खलबली मची है. विपक्षी पार्टियों ने भाजपा पर तंज कसा है. थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के दबिश दी जा रही है. बहुत जल्द सभी आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.  

यह भी पढ़ें : UP के 14 लाख कर्मचारियों को हुई दोहरी खुशी, 6908 रुपए बोनस के साथ 4 प्रतिशत बढ़ा DA

 आटा चक्की में लिपाई-पुताई करने गई थी महिला
गांव निवासी महिला आटा-चक्की पर लिपाई पुताई करने गई थी. जानकारी के मुताबिक  राजकुमार शुक्ला, उसके भाई बउवा शुक्ला ने महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया. उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.  महिला की 20 साल की बेटी कुछ देर बाद वहां पहुंची तो उसने चक्की घर का दरवाजा खटखटाया, जहां उसकी मां के चीखने की आवाज सुनाई दे रही थी. उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद चक्की घर का दरवाजे खुलने पर उसकी बेटी ने महिला का शव तीन टुकड़ों में पड़ा हुआ देखा.. थाना प्रभारी के मुताबिक मामले में राजकुमार शुक्ला, उसके भाई बउवा शुक्ला और रामकृष्ण शुक्ला के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या की प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरू कर दी गयी है.

क्या कहना इनका
थाना प्रभारी के मुताबिक तीनों भाईयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. अभी तक तीनों आरोपी फरार हैं. लेकिन बहुत जल्द तीनों को गिरफ्तार कर  लिया जाएगा. मामले की गूंज लखनऊ तक पहुंच गई है. आलाधिकारियों मामले में कमेटी गठित की है. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है. वहीं घटना को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया है..  वहीं जनपद के एसपी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ रेप और मर्डर में मामला दर्ज कर लिया गया है. सीनियर अधिकारियों को केस सौंपा गया है. जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में  होंगे.