News Nation Logo

चचेरे ससुर ने बहू के साथ की ऐसी हैवानियत, जानकर कांप उठेंगे आप

गंदी नियत से भरे ससुर ने बहू की हत्या करने के बाद खुद बंदूक लेकर थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 01 Oct 2021, 09:54:43 AM
demo

चचेरे ससुर ने बहू के साथ की ऐसी हैवानियत, जानकर कांप उठेंगे आप (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर )

highlights

  • चचेरे ससुर ने बहू की गोली मारकर हत्या की
  • ससुर की बुरी निगाहें बहू पर थी, विरोध करने पर हत्या की

नई दिल्ली :

रिश्ते की मर्यादा किस तरह तार-तार हो रही है उसकी बानगी यूपी के अमरोहा में देखने को मिली. जहां एक चचेरे ससुर ने बहू की गोली मारकर हत्या कर दी. बहू का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने चचेरे सुसर के गंदे हाथों को अपने जिस्म पर नहीं पड़ने दिया. गंदी नियत से भरे ससुर ने बहू की हत्या करने के बाद खुद बंदूक लेकर थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पूरी वारदात की कहानी जानने से पहले यह जान ले कि वारदात हसनपुर कोतलवाली के दीपपुर गांव में हुई है.

यहां पर 35 साल की सीमा बुधवार (29 सितंबर) को घर के बरामदे में सो रही थी. वहीं पर उसका छोटा बेटा भी सोया हुआ था. जबकि सीमा का बड़ा बेटा और उसकी सास छत पर बने कमरे में सो रहे थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रात के 2 बजे बगल में रहने वाला चचेरा ससुर छत से चुपके घर में एंट्री ली. वो वहां गया जहां सीमा सो रही थी. उसने सीमा को तमचे से गोली मार दी. घटना पर ही सीमा ने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें:गोरखपुर में एक और हत्या, अपराधियों ने एक शॉप के वेटर को उतारा मौत के घाट

सीमा के पति कुंवरपाल चौहान की 3 साल पहले एक हादसे में मौत हो गई थी. इसके बाद से ही वो देवर के साथ रह रही थी. चचेरे ससुर की बुरी निगाहें सीमा पर थी. डेढ़ साल पहले उसने सीमा पर अपनी बुरी नजर डाली थी. जिसका विरोध सीमा ने किया था. सीमा ने छेड़छाड़ का विरोध करते हुए आरोपी को धक्का दे दिया था. जिसके बाद चचेरे ससुर ने इसका बदला सीमा की हत्या कर के ली.

हत्या करने के बाद ससुर तमचे के साथ थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया. उसने सारी बात पुलिस को बताई. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

First Published : 01 Oct 2021, 09:48:59 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Amroha Crime Murder

वीडियो