logo-image

गोरखपुर में एक और हत्या, अपराधियों ने एक शॉप के वेटर को उतारा मौत के घाट

अपराधियों ने वरदायनी मॉडल शॉप के वेटर की पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.  रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र के वरदायिनी मॉडल शॉप पर शराब के पैसे की लेनदेन को बहस हुआ था.

Updated on: 01 Oct 2021, 09:14 AM

गोरखपुर :

गोरखपुर जनपद का रामगढ़ ताल थाना लगातर सुर्खियों में बना रहता है. मनीष गुप्ता हत्याकांड का मामला शांत भी नहीं हुआ था, तभी एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली. अपराधियों ने वरदायनी मॉडल शॉप के वेटर की पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.  रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र के वरदायिनी मॉडल शॉप पर शराब के पैसे की लेनदेन को बहस हुआ. गुरुवार की शाम 7:00 बजे आधा दर्जन युवक कैंटीन पर कार्यरत एक कर्मचारी को हॉकी और लोहे की रॉड से मार-मार कर अधमरा कर दिया. 

घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़ ताल थाना प्रभारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल में लग गए. इसके साथ ही घायल वेटर मनीष प्रजापति औ रघु को मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेज दिया. जहां घायल मनीष प्रजापति की मौत हो गई. जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है. 

इसे भी पढ़ें: आतंक की फैक्ट्री का हीरो है कसाब!

वहीं, घटनास्थल पर गोरखपुर के एडीजी जोन अखिल कुमार,आईजी के रविंद्र, एसएसपी विपिन ताडा, एसपी सिटी सोनम और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. इस दौरान फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल बारीकी से निरीक्षण किया और साक्ष्यों को एकत्रित किया. घटना के संबंध में एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.