logo-image

UP: फंदे पर लटकी मिली CO की पत्नी की लाश, सुल्तानपुर पुलिस लाइन की घटना

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर पुलिस लाइन में ट्रेनी सीओ की पत्नी का शव फंदे पर लटका मिला. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं मामला हाई-प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस डिपार्टमेंट में हड़़कंप मच गया.

Updated on: 01 Apr 2022, 06:54 PM

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर पुलिस लाइन में ट्रेनी सीओ की पत्नी का शव फंदे पर लटका मिला. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं मामला हाई-प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस डिपार्टमेंट में हड़़कंप मच गया. बताया जा रहा है मृतका व ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा में काफी दिनों से मन मुटाव चल रहा था. हालाकि सीओ ने इस मामले में कुछ भी कहने से अभी इंकार किया है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतिका मोनिका पांडे बीएमएस की छात्रा थी और लखनऊ के प्रबुद्ध मेडिकल कॉलेज से बीएमएस कर रही थी. वहीं पुलिस का कहना है कि अभी मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि जांच चल रही है. जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. परिजनों का आरोप है कि मामला पुलिस से जुड़ा होने के चलते पुलिस धीमी कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें : Gold Price Today: रिकॅार्ड सस्ता हुआ सोना, 29901 रुपए प्रति 10 ग्राम तक पहुंची कीमत

जानकारी के अनुसार शिवम मिश्रा जिले में ट्रेनी सीओ के रूप में तैनात हैं. उनकी शादी लखीमपुर खीरी के गोला गोकर्णनाथ निवासी राकेश पांडे की पुत्री मोनिका पांडे (30) के साथ हुई थी. आज मोनिका का सरकारी आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मृतका द्वारा पंखे से लटक कर आत्महत्या की गई है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतिका मोनिका पांडे बीएमएस की छात्रा थी और लखनऊ के प्रबुद्ध मेडिकल कॉलेज से बीएमएस कर रही थी. सूत्रों से खबर है कि दोनों पति-पत्नी में अक्सर विवाद की स्थिति उत्पन्न होती थी.

पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉ विपिन मिश्रा ने बताया कि मोनिका के परिवार में एक भाई और मां है, पिता की मृत्यु हो चुकी है, मृतका के परिजनों को सूचित किया गया है, पुलिस ने शव का मजिस्ट्रेट के द्वारा पंचायत नामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.