logo-image

Triple Murder: पत्नी ने एक ही रात में कर डाला पति और दो बेटों मर्डर, वजह उड़ा देगी होश

Triple Murder: आपने सिर्फ मूवीज में देखा होगा, जब कोई महिला एक साथ तीन-तीन हत्या की घटनाओं को अंजाम देती है. लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)के गोरखपुर से ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला ने पहले धारदार हथियार से अपने

Updated on: 26 Feb 2023, 07:20 PM

highlights

  • पुलिस ने हत्यारोपी महिला को किया गिरफ्तार, चंद घंटों में ही किया घटना को वर्कआउट
  • धारदार हथियार से पहले पति की हत्या की उसके बाद सो रहे दो बेटों को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली :

Triple Murder: आपने सिर्फ मूवीज में देखा होगा, जब कोई महिला एक साथ तीन-तीन हत्या की घटनाओं को अंजाम देती है. लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)के गोरखपुर से ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक महिला ने पहले धारदार हथियार से अपने पति को मौत के घाट उतारा. उसके बाद दूसरे कमरे में सो रहे दो सौतेले बेटों की हत्या कर डाली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. साथ ही चंद घटों में घटना को वर्कआउट कर दिया. पुलिस को ये समझने में देर नहीं लगी कि हत्या के पीछे महिला का ही हाथ  है. पुलिस ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : Bike Taxi Policy: अब फिर से दिल्ली की सड़कों पर दौड़ेंगी बाइक टैक्सी, सरकार लाएगी नई पॅालिसी

एसपी सिटी ने की प्रेसवार्ता
एसपी सिटी ने प्रेसवार्ता के दौरान घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक अवधेश गुप्ता व हत्योरोपी नीलम की यह दूसरी शादी थी. अवधेश के पहली पत्नी से भी दो बेटे थे.  जबकि हत्यारोपी महिला नीलम की एक 12 वर्षीय बेटी है.  आरोप है कि अवधेश  उसकी बेटी पर गंदी नजर रखता था. साथ ही प्रॅापर्टी को लेकर भी दोनों में अक्सर विवाद  होता रहता था. जिससे वह तंग आ गई थी. जिसके बाद महिला ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे डाला. 

महिला ने कबूल किया जुर्म 
पुलिस के मुताबिक घटना सहजनवां थाना क्षेत्र इलाके की है. जहां उन्हें देर रात ट्रिपल मर्डर की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर देखा तो एक ही घर में तीन शव खून से लथपथ पड़े थे. महिला को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो चंद घंटों में ही घटना का खुलासा हो गया. महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. महिला को कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं इलाके में ट्रिपल मर्डर से दहशत का माहौल है. हर गली मौहल्ले में तीन हत्याएं होने की ही चर्चा चल रही है.