News Nation Logo
Banner

शर्मनाक: आदिवासी युवक को ट्रक से बांधकर घसीटा.. चली गई जान

चोरी के शक में एक आदिवासी युवक को पहले तो बुरी तरह से पीटा गया. इतने से भी बात नहीं बनी तो ट्रक के पीछे बांधकर उसे कई किमी तक घसीटा गया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 28 Aug 2021, 10:44:34 PM
Neemuch Video Viral

tribal youth was tied (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • चोरी के शक में दिया वारदात को अंजाम 
  • पुलिस हेल्पलाइन नंबर किया था डायल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा घटना का वीडियो 

New delhi:

मध्य प्रदेश( madhya pardesh) के नीमच में क्रूरता की सारी हदें पार कर दी गई. दिल दहला देने वाली घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. चोरी के शक में एक आदिवासी युवक को पहले तो बुरी तरह से पीटा गया. इतने से भी बात नहीं बनी तो ट्रक के पीछे बांधकर उसे कई किमी तक घसीटा गया. क्रूरता के आगे बेबर युवक ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. पुलिस अधीक्षक सूरज वर्मा ने कहा कि वायरल वीडियो से आरोपियों की पहचान में मदद मिली है. घटना में शामिल अन्य लोगों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने मामले में हत्या, अनुसूचित जाति/जनजाति एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश हैं. कुछ भी हो लेकिन गरीब तो अपनी जान से चला गया. 

ये बी पढ़ें :Drugs Case:पूछताछ के लिए अरमान कोहली को ले गई NCB


दरअसल, घटना नीमच के गांव जेटिया की है. जहां बांदा गांव निवासी लगभग 45 साल के कान्हा उर्फ कन्हैया भेल रहते आए हुए थे. पुलिस के मुताबिक इलाके के ही लोगों ने चोरी के शक में पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की. उसके बाद पिकप मिनी ट्रक से बांधकर उसको घसीटा गया. युवक छोड़ देने की गुहार लगा रहा था. लेकिन दबंगों ने उसकी एक न सुनी. युवक ने पुलिस को भी नंबर डायल किया. लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती युवक ने दम तोड़ दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक की बेरहमी से पिटाई की जा रही है. भीड़ से युवक उसे बख्श देने की गुहार लगा रहा है. लेकिन उसकी कोई नहीं सुनता. बेरहमी से पिटाई किये जाने के बाद युवक को एक पिक-अप ट्रक से बांध दिया गया और फिर उसे सड़क पर सरेआम घसीटा गया.

 

 मामले में नीमच के पुलिस अधीक्षक सूरज वर्मा ने कहा कि वायरल वीडियो से आरोपियों की पहचान में मदद मिली है. घटना में शामिल अन्य लोगों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने इस मामले में हत्या, अनुसूचित जाति/जनजाति एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. मामले में पूर्व मुख्यमंत्री मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस नेता कमल नाथ ने ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा कि सतना, इंदौर, देवास और अब नीमच में अमानवीयता की घटनाएँ…? पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल, लोग बेख़ौफ़ होकर क़ानून हाथ में ले रहे है, कानून का कोई डर नही, सरकार नाम की चीज़ कही भी नजर नही आ रही है…? मध्‍य प्रदेश में ये क्या हो रहा है. कैसी सरकार काम कर रही है. 

First Published : 28 Aug 2021, 10:42:33 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×