News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

एक ही परिवार के तीन लोगों ने किया सुसाइड, वजह जान रह जाएंगे हैरान

हरियाणा के एक गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव फासी के फंदे पर लटके मिले. जिसे देखकर सबकी आंखे फटी रह गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 24 Dec 2021, 05:42:28 PM
haryana  suicide

suicide (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सुसाइड नोट में किया चौकाने वाला खुलासा 
  • घर के कमरे में फंदे पर लटके मिले तीनों शव
  •  पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर किया आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

नई दिल्ली :

हरियाणा के एक गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव फासी के फंदे पर लटके मिले. जिसे देखकर सबकी आंखे फटी रह गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस को शवों के ही पास एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें उन्होने साफ लिखा था कि उन्होने नन्हा के डर से ये कदम उठाया है. पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक गांव के ही 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें : अब इंतजार खत्म, किसानों को मिलने वाली है ये खुशखबरी

गढ़ी पुलिस थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि धनौरी गांव निवासी ओम प्रकाश (48), उसकी पत्नी कमलेश (45), बेटा सोनू (20) बुधवार को अपने घर में फंदे पर लटके पाए गए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसे सोनू का बताया जा रहा है. कथित सुसाइड नोट में सोनू ने लिखा, ''मैं और मेरे माता-पिता कातिल नहीं हैं और न ही हमें पता कि नन्हा की हत्या किसने की है. मैं और मेरे माता-पिता नन्हा के घरवालों के डर से मर रहे हैं. बताया जाता है कि लगभग 35 दिन पहले गांव धनौरी निवासी नन्हा का शव गांव में बोरी में बंधा हुआ मिला था. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज किया था. 

वहीं, मृतकों के परिजनों ने दावा किया कि ओम प्रकाश, उसकी पत्नी व बेटे को मार कर लटकाया गया है. परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज किए जाने की मांग को लेकर हंगामा भी किया. पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजराणिया ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया. सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) कुलदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल मृतक दंपति के भतीजे की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. एएसपी ने बताया कि सुसाइड नोट को आधार मानकर आठ लोगों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ लड़ाई झगड़ा करने, गाली-गलौज करने, आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया है. अभी मामले की जांच चल रही है. जल्द ही मामले को वर्कआउट कर दिया जाएगा.

First Published : 24 Dec 2021, 05:42:28 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो