News Nation Logo

यवतमाल : मेडिकल छात्र की हुई थी हत्या, नाबालिग समेत तीन हिरासत में

यवतमाल में एक एमबीबीएस छात्र की हत्या के मामले में शनिवार को एक नाबालिग सहित तीन लोगों को हिरासत ले लिया गया है. इन तीनों को हिरासत में लिए जाने के बाद अब एक नया मोड़ ले लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 14 Nov 2021, 08:19:34 AM
Protesting in Yavatmal

Protesting in Yavatmal (Photo Credit: Twitter)

highlights

  • एमबीबीएस छात्र की हत्या के मामले में तीन को हिरासत में लिया
  • इन सभी ने 24 वर्षीय छात्र अशोक पाल को चाकू मारने की बात कबूली
  • मोटरसाइकिल से टक्कर लगने के बाद मेडिकल छात्र से हुआ था विवाद 

नागपुर:

यवतमाल में एक एमबीबीएस छात्र की हत्या के मामले में शनिवार को एक नाबालिग सहित तीन लोगों को हिरासत ले लिया गया है. इन तीनों को हिरासत में लिए जाने के बाद अब एक नया मोड़ ले लिया है. पुलिस ने कहा कि इन सभी ने 24 वर्षीय छात्र अशोक पाल को बुधवार को चाकू मारने की बात कबूल की है. दो संदिग्धों 23 वर्षीय रुशिकेश सावले और 24 वर्षीय प्रवीण गुंडाजवार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि यवतमाल पुलिस की छह अलग-अलग टीमों द्वारा गहन तलाशी अभियान के बाद 16 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधीक्षक दिलीप भुजबल ने बताया, हमने इलाके में मोबाइल टावरों के कॉल रिकॉर्ड में पाए गए मोबाइल फोन नंबरों के आधार पर तीनों को हिरासत में ले लिया है.

यह भी पढ़ें : निशा को रेसलिंग की दुनिया का स्टार बनाना चाहता था कोच पवन, फिर क्यों कर दी हत्या?

गहन पूछताछ के बाद तीनों ने सच उगल दिया है और मेडिकल कॉलेज के अंतिम वर्ष के छात्र अशोक पाल पर हमला करने की बात कबूल कर ली है. उन्होंने कहा कि उनकी मोटरसाइकिल से टक्कर लगने के बाद उनका उससे विवाद हो गया था. इससे पहले गुरुवार को, पुलिस ने आकाश गोफाने और तुषार नागदेवते को गिरफ्तार किया था, जिनके साथ पाल और उसके दोस्तों का 30 अगस्त को विवाद हुआ था. उनकी गिरफ्तारी दोनों द्वारा पाल को कथित धमकी के आधार पर की गई थी. गोफाने और नागदेवते को 17 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. यह पूछे जाने पर कि क्या गोफाने और नागदेवते को अब रिहा किया जाएगा, भुजबल ने कहा, "वे 17 नवंबर तक हिरासत में रहेंगे. हमें यह पता लगाने की जरूरत है कि क्या यह सुपारी हत्या का मामला था?

First Published : 14 Nov 2021, 08:19:34 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.