News Nation Logo

निशा को रेसलिंग की दुनिया का स्टार बनाना चाहता था कोच पवन, फिर क्यों कर दी हत्या?

सोनीपत के हलालपुर स्थित कुश्ती एकेडमी में महिला रेसलर निशा और उसके भाई की गोली बरसाकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में रेसलर की मां भी गंभीर रूप से जख्मी हो गईं थी

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 12 Nov 2021, 05:08:38 PM
Wrestler Nisha murder case

Wrestler Nisha murder case (Photo Credit: Google)

नई दिल्ली:

हरियाणा के सोनीपत में पहलवान निशा और उसके भाई की हुई हत्या केस में पुलिस आरोपी कोच पवन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को ​राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके से पकड़ा है. आरोपी पवन की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली की पुलिस की स्पेशल सेल को लगाया गया था. पुलिस ने पवन के साथ दूसरे आरोपी सचिन को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पवन के पास से लाइसेंसी पिस्टल बरामद की है. पुलिस जानकारी में सामने आया है कि घटना को अंजाम देने के बाद पवन अपने साथी सचिन की बाइक पर ही फरार हुआ था. 

निशा और उसके भाई की गोली बरसाकर हत्या कर दी गई

आपको बता दें कि सोनीपत के हलालपुर स्थित कुश्ती एकेडमी में महिला रेसलर निशा और उसके भाई की गोली बरसाकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में रेसलर की मां भी गंभीर रूप से जख्मी हो गईं थी. मृतका के परिजनों ने कोच पवन और उसके साथियों पर हत्या का आरोप लगा है. पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया कि निशा की हत्या छेड़छाड़ का विरोध करने पर की गई है. जानकारी के अनुसार कोच पवन पिछले 4 सालों से कुश्ती की ट्रेनिंग दे रहा था.  आरोप है कि कोच पवन निशा को बुरी नजर से देखता था. पता लगने पर जब निशा ने पवन का विरोध किया तो उसने इस खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला.

पवन ने निशा को ब्रेनवॉश कर रखा था

पहलवान के पिता दयानंद का कहना है कि पवन ने निशा को ब्रेनवॉश कर रखा था. वह निशा से पैसों की भी डिमांड करता था. यही नहीं उन लोगों ने उसको साढ़े तीन लाख रुपए भी दिए थे. निशा पर पहलवानी के जरिए अपना नाम कमाने का जुनून था. पवन भी निशा को ​रेसलिंग की दुनिया का चमकता सितारा बनाने का दावा करता था. 

First Published : 12 Nov 2021, 05:08:38 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.