News Nation Logo

लखनऊ से आया युवक घर पहुंचा भी नहीं, रास्ते में गांव के ही लोगों ने पीट पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही लोगों ने युवक पर हमला कर दिया. आरोपियों ने उस युवक को इतना मारा की अस्पताल पहुंचते-पहुंचते घायल ने दम तोड़ दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 May 2021, 02:06:18 PM
dead body

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • UP के उन्नाव में पुरानी रंजिश के चलते हत्या
  • लखनऊ से लौटकर आए युवक को रास्ते में पकड़ा
  • गांव के ही लोगों ने युवक को पीट-पीटकर मारा

उन्नाव :

उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के उन्नाव जिले में पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही लोगों ने युवक पर हमला कर दिया. आरोपियों ने उस युवक को इतना मारा की अस्पताल ( Hospital ) पहुंचते-पहुंचते घायल ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं परिजनों का आरोप है की हमलावर उसे अपनी गाड़ी से थाने ले गए और मौके से फरार हो गए. सीओ बीघापुर कृपा शंकर ने बताया की परिजनों के द्वारा नामजद अभियुक्तों के खिलाफ तहरीर दी गई है. सीओ ने बताया कि पुलिस ( Police ) ने 5 नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : मास्क न पहनने पर कटा चालान तो पुलिस से भिड़े सपा विधायक इरफान सोलंकी, समर्थकों ने किया हंगामा

जानकारी के अनुसार, उन्नाव ( Unnao ) के बिहार थाना क्षेत्र के मधुकपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. जिसके बाद एक पक्ष इतना हावी हुआ कि उसने आज ही लखनऊ से घर आए युवक को रास्ते में घेर लिया और उसे जमकर पीटा. लोगों ने उस युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की.परिजनों का आरोप है की हमलावर उसे अपनी गाड़ी से थाने ले गए और मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस घायल को जिला अस्पताल लेकर ले गई, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें : UP में 5 और जिलों में 18 साल से ऊपर वालों का टीकाकरण अभियान का विस्तार

मृतक युवक राहुल (28) पुत्र ददन सिंह मधुकरपुर के मजरे चैनपुर का रहने वाला था. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर 6 नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, वहीं सीओ कृपा शंकर ने बताया कि 5 नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीओ ने बताया की आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 May 2021, 02:06:18 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो