logo-image

युवक ने अपने साथी को ही मारी गोली, लाश को कार्टून में बंद कर नाले में फेंक दिया

दिल्ली में क्राइम बढ़ता ही जा रहा है. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है. पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपने साथी की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 15 Jul 2020, 03:59 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में क्राइम बढ़ता ही जा रहा है. अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है. पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने अपने साथी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को एक कार्टून में पैक कर उसे नाले में फेंक दिया. पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ लिया है. इस हत्या में शामिल दूसरे अपराधियों की तलाश जारी है. जानकारी के मुताबकि करण सिंह कृष्णा नगर इलाके में रेहड़ी-पटरी लगाकर अपना गुजारा करता था. लेकिन उसके दोस्त के साथ कुछ रंजिश चल रही थी. जिसकी वजह से उसके दोस्त ने अन्य साथियों के साथ मिलकर 28 जून को करण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. फिर उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए एक कार्टन में पैक किया और पटपड़गंज नाले में फेंक दिया.

यह भी पढ़ें- कोरोना के बात चीन से अमेरिका में पहुंची दूसरी खतरनाक बीमारी, अलर्ट पर प्रशासन

लावारिश हालात में नाले से शव बरामद

एक हफ्ते पहले पुलिस को लावारिश हालात में नाले से शव बरामद हुआ था. फिर कल यानी मंगलवार को इसकी पहचान हुई और पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और एक अपराधियों को धर दबोचा. मृतक के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है और उनका कहना है कि अपराधियों को सख्त से सख्त सजा मिले. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली से ही हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है जिसमें एक युवक की चाकुओं से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. वारदात 8 जुलाई की रात की है. घटना वेस्ट दिल्ली के ख्याला थाने के रघुवीर नगर आर ब्लॉक में सरेराह हुई. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई.

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी ने कानपुर अपहरण मामले को लेकर योगी सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- ये है UP की कानून-व्यवस्था 

एक युवक को तीन चार युवकों ने मिलकर घेरा 

सीसीटीवी फुटेज में देख सकते हैं कि कैसे एक युवक को तीन चार युवकों ने मिलकर घेरा है. दो युवक चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर रहे हैं. उसके मरने के बाद भी छाती पर चढ़कर चाकू मार रहे हैं. दो हत्यारों ने मिलकर युवक पर चाकू से 70 वार किए. मृतक का नाम मनीष बताया जा रहा है. मनीष मेहता चौक पर प्राइवेट गाड़ी चलाता था. वह शादीशुदा है और दो लड़कियां और एक लड़का है. उसके घर से कुछ दूरी पर आर ब्लॉक में लक्की उर्फ लक्ष्य नाम का नेपाली लड़का रहता था. लड़का आवारा है ,गलियों में तेज बाइक चलाता है.