logo-image

पेड़ से लटका मिली शख्स की लाश, पशु के साथ 'संभोग' करने का लगा था आरोप

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. व्यक्ति का शव पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला था. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

Updated on: 31 Jul 2020, 06:01 PM

कैनिंग (पश्चिमबंगाल):

पश्चिम बंगाल (west bengal) के दक्षिण 24 परगना जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. व्यक्ति का शव पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला था. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पहुंची पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान 52 वर्षीय गौतम पात्रा के रूप में हुई है. लेकिन यहां सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि बीते दिनों के ही इस व्यक्ति पर एक पशु के साथ 'संभोग' करने का आरोप था. 

यह भी पढ़ें: बिहार में बैंक से 69 लाख रुपये लूटे, विरोध करने पर गार्ड को चाकू मारा

पुलिस ने बताया कि गौतम पात्रा का शव एक पेड़ से लटका मिला. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच से प्रतीत होता है कि व्यक्ति पर पिछले सप्ताह पशु  के साथ अप्राकृतिक शारीरिक हरकत करने का आरोप लगा था, जिसके बाद से ही सार्वजनिक तौर पर उसका उपहास उड़ाया जा रहा था. उसकी जेब से एक हस्तलिखित पत्र भी बरामद हुआ है.

यह भी पढ़ें: जादू-टोने के शक में व्यक्ति ने की पड़ोस की महिला की हत्या, हैरान कर देगा पूरा वाकया

अधिकारी ने बताया कि गांव की एक अदालत में पशु के साथ कथित हरकतें करने के मामले में बुधवार को सुनवाई भी हुई थी, लेकिन कोई फैसला नहीं लिया गया था. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है.