logo-image

प्यार को ठुकरा लड़की ने किसी और से कर ली थी शादी, प्रेमी ने गोली मारकर की हत्या

प्यार में ठुकराए जाने के बाद एक प्रेमी ने रविवार को कथित रूप से एक शादीशुदा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 03 Aug 2020, 03:32 PM

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां प्यार में ठुकराए जाने के बाद एक प्रेमी ने रविवार को कथित रूप से एक शादीशुदा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. इस व्यक्ति ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि लड़की ने अपने परिवार की इच्छा पर किसी दूसरे से शादी कर ली थी. आरोपी और लड़की दोनों अलग-अलग जाति से ताल्लुक रखते थे और इसी कारण लड़की के परिवारवाले इस रिश्ते से नाखुश थे.

यह भी पढ़ें: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी और उसके गैंग पर पुलिस का शिकंजा, 60 लाख से अधिक की सम्पत्ति कुर्क

20 साल की नवविवाहिता तीन अगस्त को रक्षा बंधन का त्यौहार मनाने के लिए शादी के बाद पहली बार अपने मायके आई हुई थी. जब आरोपी कौशल (22) ने उसके सिर पर गोली मारी तब वह छत पर सो रही थी. घटना को अंजाम दिए जाने के बाद से आरोपी फरार है.

यह भी पढ़ें: पेड़ से लटका मिली शख्स की लाश, पशु के साथ संभोग' करने का लगा था आरोप

पुलिस ने कहा कि दोनों पहले एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे और पड़ोसी भी थे. पुलिस ने पूछताछ के लिए कौशल के चाचा को हिरासत में लिया है. सर्कल अधिकारी पंकज श्रीवास्तव ने कहा, 'लड़की के परिवार द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर कौशल के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.' उन्होंने कहा, 'हम उसे जल्द गिरफ्तार करेंगे. मामले के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.'