News Nation Logo

बॉयफ्रेंड के साथ आई युवती से हैवानियत, मारपीट के बाद 6 दरिंदों ने बारी बारी से किया रेप

उत्तर प्रदेश के बरेली में अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी पर घूमने जा रही एक लड़की के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है.

Written By : मनोज कुमार | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Jun 2021, 08:58:39 AM
gangrape

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली में अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी पर घूमने जा रही एक लड़की के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है. आधा दर्जन दरिंदों ने स्कूटी को रोककर युवती और उसके बॉयफ्रेंड को जमकर पीटा. इसके बाद फिर खेत में ले जाकर युवती के साथ बारी-बारी से गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. यह घटना 31 मई है, लेकिन इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित युवती ने बीते दिन थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : सिरफिरे ने सरेराह महिला को चाकू से गोदा, किए दर्जनों वार, CCTV में कैद वारदात

मामला बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर धीमरी गांव का है, जहां दलित युवती के साथ हैवानियत की गई. युवती के भाई ने बताया कि 31 मई को युवती अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी पर घूमने निकली थी. युवती अपने दोनों दोस्तों के साथ भगवानपुर धीमरी गांव के पास पहुंची, तभी आधा दर्जन बदमाशों ने घेर लिया और स्कूटी रोककर युवती और उसके दोनों दोस्तों के साथ मारपीट की. जिसके बाद युवती का एक दोस्त मौका पाकर स्कूटी लेकर भाग गया और बदमाश खेतों में युवती को खींचकर ले गए, जहां पर बारी बारी से सभी लोगों ने युवती के साथ बलात्कार किया और युवती को बदहवास हालत में छोड़कर दरिंदे फरार हो गए.

युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि जिन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है वे सभी एक दूसरे को नाम लेकर बुला रहे थे. उसने बताया कि वे सभी लोग धर्मेंद्र, अनुज, विशाल, नीरज, अमित और नरेश नाम ले रहे थे, जिसमें नरेश उन सभी दरिंदों का मुखिया था. युवती के अनुसार, उसका और उसके बॉयफ्रेंड का मोबाइल भी आरोपियों ने छीनकर खेतों में फेंक दिया था. लोकलाज के डर से युवती ने ये बात किसी को घर पर नहीं बताई, लेकिन युवती के चेहरे पर दहशत और उसके बार बार रोने पर उसकी बहन के बार बार पूछने पर युवती ने ये बात अपनी बहन को बताई. जिसके बाद बीते दिन थाने में शिकायत दी गई.

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में चोरों की मौज : रात में पुलिस सोती रही और चोर ले उड़े कारें

युवती की शिकायत के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस मामले में 2 आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया है. बीते दिन पुलिस की आरोपियों के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें विशाल के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान अनुज को भी पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस अभी बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Jun 2021, 08:58:39 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.