News Nation Logo

सिरफिरे ने सरेराह महिला को चाकू से गोदा, किए दर्जनों वार, CCTV में कैद वारदात

राजधानी दिल्ली के रोहिणी में एक सिरफिरे ने सरेराह महिला को चाकू से गोद डाला. सरेआम महिला पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला किया गया. पड़ोस में रहने वाले सिरफिरे ने वारदात को अंजाम दिया.

Written By : अवनीश | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 04 Jun 2021, 11:03:00 AM
Delhi crime

सिरफिरे ने सरेराह महिला को चाकू से गोदा, किए दर्जनों वार, हालत गंभीर (Photo Credit: Video (Greb))

highlights

  • दिल्ली के रोहिणी में महिला पर हमला
  • महिला की हालत गंभीर, इलाज जारी
  • पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली के रोहिणी में एक सिरफिरे ने सरेराह महिला को चाकू से गोद डाला. सरेआम महिला पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला किया गया. पड़ोस में रहने वाले सिरफिरे ने वारदात को अंजाम दिया. इस हमले में महिला लहूलुहान होकर गिर पड़ी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. महिला की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ महिला ने पुलिस को शिकायत दी हुई थी. आरोप है कि समय पर कोई कार्रवाई नहीं होने से आरोपी के हौसले बढ़े और उसने सरेराह महिला पर जानलेवा हमला करके चाकू से करीब दर्जनभर वार किए. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद देर रात पुलिस ने आरोपी को पकड़ा.

यह भी पढ़ें : सागर धनकड़ मर्डर केस : कोर्ट ने सुशील कुमार की रिमांड बढ़ाने की मांग पर आदेश सुरक्षित रखा

घटना, राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना इलाके के रोहिणी सेक्टर-11 की है, जहां गुरुवार रात को एक सिरफिरे ने पड़ोस के रहने वाली महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. घटना के बाद आरोपी नरेश मौके से फरार हो गया था. चश्मदीद के अनुसार, हमले में घायल महिला का नाम रेनू है, जोकि अपने पति हरीश एवं चार साल की बेटी के साथ रोहिणी सेक्टर 11 इलाके में रहती है. वहीं पड़ोस में 50 वर्षीय नरेश उर्फ राजू भी अपने भतीजे के साथ रहता है. वारदात से चंद मिनट पहले पीड़िता किसी से फोन पर बात कर रही थी. तभी पास में ही आरोपी नरेश भी खड़ा दिख रहा है. वह अचानक महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर देता है.

मौके पर लोग उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन आरोपी नरेश उर्फ राजू के सिर पर मानो खून सवार था और वो लगातार चाकू मारे ही जा रहा है. चश्मदीद ने बताया कि आरोपी और पीड़ित महिला का करीब एक सवा महीने पहले झगड़ा हुआ था और महिला के पिता का कहना है कि आरोपी नरेश के खिलाफ शाहबाद डेरी थाने में शिकायत भी दी थी, लेकिन उसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई और बीती रात आरोपी ने सरेआम महिला को चाकू से गोद डाला. हमले के बाद आनन फानन में घायल महिला पड़ोस के लोगो ने नजदीकी के ही बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में एडमिट कराया, जिसके बाद उस्की हालत बिगड़ती देख उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें : मस्जिद के अंदर 10 साल की बच्ची से रेप, 47 साल का आरोपी मौलवी गिरफ्तार 

इस वारदात के बाद से स्थानीय लोगों में डर और दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि यहां पुलिस की कार्यशैली और कानून व्यवस्था भगवान भरोसे है, क्योंकि एक तरफ यहां से थाना कई किलोमीटर दूर है और पुलिस यहां इलाके से ज्यादातर नदारद ही रहती है. किसी तरह की कोई पेट्रोलिंग भी एरिया में नहीं होती. वहीं यहां रहने वाले लोगों का कहना है कि यदि पुलिस समय पर पीड़ित महिला की शिकायत को लेकर आरोपी पर कार्रवाई करती तो आज आरोपी के हौसले इतने बुलंद न होते. बरहाल महिला का अस्पताल में उपचार जारी है और शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने सीसीटीवी को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है और जिले के डीएसपी के दिशानिर्देश पर घटना के चंद घंटे बाद आरोपी नरेश उर्फ राजू को धर दबोचा गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Jun 2021, 11:02:28 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.