logo-image
लोकसभा चुनाव

Teen kills baby: यूट्यूब के वीडियो को देखकर किशोरी ने घर पर ही बच्ची को दिया जन्म, गला दबाकर मारा 

महाराष्ट्र से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो किसी का भी दिल दहला सकती है. यहां पर एक 15 साल की लड़की ने एक नवजात को जन्म देकर उसकी हत्या कर डाली.

Updated on: 06 Mar 2023, 11:44 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो किसी का भी दिल दहला सकती है. यहां पर एक 15 साल की लड़की ने एक नवजात को जन्म देकर उसकी हत्या कर डाली. बताया जा रहा है कि लड़की यौन शोषण का शिकार हुई थी. ऐसे में किसी को इस बात का पता चले, लड़की ने यूट्यब वीडियो को देखकर अपने ही घर में बच्ची को जन्म दिया. इसके बाद नवजात को तुरंत उसने अपने ही हाथों से मार डाला. पुलिस ने बताया कि लड़की ने ये कृत अपने गृभ धारण को लेकर किया था. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का ऐसे शख्स द्वारा यौन शोषण किया गया, जिसे वह जानती थी. वह उसे सोशल मीडिया पर मिली थी. उसने अपनी मां से भी इस बात को छिपाने की कोशिश की. उसने उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्या बताई. यह घटना नागपुर के अंबाझरी पुलिस थाने की है. घटना गुरुवार रात को घटी.

ये भी पढ़ें: Online Fraud: इन उपायों से ऑनलाइन फ्रॉड से आप बच सकेंगे, हैकर्स को दे सकते हैं मात 

दो मार्च को उसने घर में ही एक बच्ची को जन्म दिया

इस दौरान लड़की को यूट्यूब पर होम डिलीवरी का उपाय आया. उसने यू ट्यूब का वीडियो देखना आरंभ किया. एक अधिकारी ने बताया कि दो मार्च को उसने घर में ही एक बच्ची को जन्म दिया. उसने तुरंत नवजात की गला दबाकर हत्या कर दी. उसने शव को घर के एक बक्से में छिपाया था. अधिकारी के अनुसार, जब उसकी मां घर पर लौटी तो लड़की से उसके हालात के बारे में पूछा. 

इसके बाद लड़की ने आपबीती बताई. मां ने उसे अस्तपाल में भर्ती कराया. नवजात के शव को पोस्टर्माटम को लिए भेज दिया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. अधिकारी के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का आरोप लगाया जाएगा. वहीं अस्पताल में लड़की की   हालत गंभीर बनी हुई है.