logo-image

घर से मंदिर की तरफ निकली थी छात्रा, रास्ते में हुआ रेप और फिर....

शहडोल जिले के जैतपुर थाना अंतर्गत एक गांव में 17 वर्षीय छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 28 May 2020, 10:53 PM

शहडोल:

शहडोल जिले के जैतपुर थाना अंतर्गत एक गांव में 17 वर्षीय छात्रा के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शहडोल के पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला ने बृहस्पतिवार को बताया कि 11वीं की छात्रा मंगलवार शाम पूजा करने के लिए घर से मंदिर की ओर निकली थी, लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं आई.

तब परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह लगभग 6 बजे घर के पास झाड़ियों में बेहोशी की हालत में वह पड़ी हुई मिली. किशोरी को उसके परिजन तत्काल जिला अस्पताल शहडोल ले आए जहां बुधवार शाम उसकी मौत हो गई. शुक्ला ने कहा कि प्रथम दृष्टया में यह बात सामने आई कि किशोरी के साथ बलात्कार करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की गई है.

इसे भी पढ़ें: घर से मंदिर की तरफ निकली थी छात्रा, रास्ते में हुआ रेप और फिर....

इसके बाद प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू की गई. उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपी आरिफ खान :22: को गिरफ्तार भी कर लिया गया. शुक्ला ने बताया कि आरोपी ने अपना जुल्म कबूल भी लिया है.

और पढ़ें: एक पिता ने उठाया भयानक कदम, दो विवाहित बेटियों को बच्चों संग कमरे में बंद कर लगा दी आग, ये थी वजह

उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (बलात्कार), 302 (हत्या) और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने किशोरी को जबरदस्ती ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे गला दबाकर मारने की कोशिश की. किशोरी के बेहोश हो जाने पर आरोपी ने मृत समझकर उसे झाड़ियों में फेंक दिया था. बाद में उसकी मौत हो गई.