News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

SP विधायक नाहिद हसन गिरफ्तार, गैंगस्टर में चल रहे थे वांछित

SP MLA Nahid Hasan arrested: कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन गिरफ्तार कर लिए गए हैं. हाल ही में फिर से विधानसभा प्रत्याशी भी बनाया गया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 15 Jan 2022, 09:09:43 PM
MLA nahid hashan

faile photo (Photo Credit: NEWS NATION)

highlights

  • जनपद शामली के कैराना से विधायक हैं नाहिद हसन 
  • कद्दावर नेता मुन्नव्वर हसन चौधरी के बेटे हैं सपा विधायक नाहिद हसन 
  • कोर्ट पेश करने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा 

नई दिल्ली :

SP MLA Nahid Hasan arrested: कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन गिरफ्तार कर लिए गए हैं. हाल ही में फिर से विधानसभा प्रत्याशी भी बनाया गया था. बताया जा रहा है कि नाहिद हसन को कोर्ट में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उनके ऊपर गैंगस्टर की धाराओं में मुकदमा दर्ज है. कैराना कलेक्ट्रेट में नाहिद हसन अपने नामांकन संबंधी किसी काम से जा रहे थे. इसी बीच पुलिस ने धर दबोचा. आपको बता दें कि नाहिद हसन सपा के कद्दावर नेता मुन्नव्वर हसन चौधरी व कैराना सांसद तबुस्सम के बेटे हैं. हालाकि नाहिद का आरोप है कि उन्हे साजिशन गिरफ्तार कराया गया है. क्योंकि बीजेपी अपने प्रत्याशी की हार से डरी हुई है.

यह भी पढ़ें : PM Kisan scheme: अब किसानों को नहीं मिलेगा इस बड़ी सुविधा का लाभ, सरकार ने किया ये बदलाव

आपको बता दें कि बीते साल फरवरी माह में सपा विधायक नाहिद हसन व उनकी मां पूर्व सांसद तबस्सुम हसन सहित 40 आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले में लगभग तीन दर्जन आरोपियों ने कोतवाली में आत्मसमर्पण कर दिया था. पूर्व सांसद तबस्सुम हसन को कोर्ट से पूर्व में एंटीसिपेटरी बेल मिली है जबकि विधायक वांछित थे.

लगाया आरोप
शामली जिले के समाजवादी नेताओं ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आचार संहिता लगने के बाद भी पुलिस बीजेपी नेताओं के दबाव में काम कर रही है. नाहिद हसन को राजनीति के तहत गिफ्तार कराया गया है. हालाकि बीजेपी नेताओं का नाहिद की गिरफ्तारी को लेकर कोई बयान अभी तक नहीं आया है. जनपद पुलिस का कहना है कि विधायक नाहिद हसन गैंगस्टर में वांछित थे इसलिए उन्हे गिरफ्तार किया गया है.

First Published : 15 Jan 2022, 09:09:43 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.