logo-image
लोकसभा चुनाव

Sonipat में व्यक्ति ने रिवाल्वर से गोली मारकर उड़ाया खुद का भेजा, ये वजह आई सामने

sonipat suicide: सोनीपत के पुखरान धीरान गांव में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली. गोली की आवाज सुनते ही सैंकडों की संख्या में लोग एकत्र हो गए. ग्रामीण घायल अवस्था में व्यक्ति को अस्पताल ले जाने की कोशिश की.

Updated on: 28 Dec 2022, 06:23 PM

highlights

  • सोनीपत के गांव पुखराज धीरान की घटना
  • पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कराया पोस्टमार्टम 

नई दिल्ली :

sonipat suicide: सोनीपत के पुखरान धीरान गांव में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने खुद को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली. गोली की आवाज सुनते ही सैंकडों की संख्या में लोग एकत्र हो गए. ग्रामीण घायल अवस्था में व्यक्ति को अस्पताल ले जाने की कोशिश की. लेकिन उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो चुकी थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया. गुन्नोर थाना पुलिस अभी घटना के असल कारणों का पता नहीं लगा पाई है. पुलिस के मुताबिक परिजनों से पूछताछ जारी है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :CORONA के चलते हो गई शादी कैंसिल तो ना लें टेंशन, 10 लाख रुपए की मिलेगी आर्थिक मदद

मामला, जनपद सोनीपत के गुन्नोर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले पुखराज धिरान का है.  बताया जा रहा है कि गांव निवासी जगवीर की पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद चल रहा था. जगवीर के पास लाइसेंसी रिवाल्वर भी था. मंगलवार की शाम वह अपने कमरे में पहुंचा और रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए. कुछ ग्रामीणों ने खून से लथपथ जगवीर को अस्पताल ले जाने की कोशिश की. लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें : New Year Gift: नए साल पर किसानों के लिए अच्छी खबर, खाते में आएंगे 5,000 रुपए

पुलिस मामले की जांच में जुटी 
सूचना मिलने पर थाना गन्नौर प्रभारी कर्मजीत सिंह पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.  पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में सामने आया कि जगवीर उर्फ नन्हा की पत्नी से अनबन चल रही थी. आत्महत्या के अन्य कारणों को भी समझने की कोशिश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक अभी घटना में जांच चल रही है. बहुत जल्द घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा.