News Nation Logo
Banner

परिवार के खिलाफ शादी करने पर बहन का सिर कलम, भाई ने ली कटे सिर के साथ सेल्फी

अधिकारियों ने कहा कि अपनी गर्भवती बहन की हत्या करने के बाद लड़का कटे हुए सिर को बरामदे में ले गया और आत्मसमर्पण करने से पहले कटे हुए सिर को सभी को दिखाकर हवा में लहराया.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 06 Dec 2021, 03:14:03 PM
Girl beheaded

Girl beheaded (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले का है यह सनसनीखेज मामला
  • एक किशोर ने अपनी मां की मदद से इस हत्या को दिया अंजाम
  • लड़का ने कटे हुए सिर को बरामदे में ले गया और फिर पड़ोसियों को दिखाया

मुंबई:  

महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ऑनर किलिंग के एक कथित मामले में एक किशोर ने अपनी मां की मदद से अपनी 19 वर्षीय बहन का सिर काट दिया. बाद में कथित तौर पर पड़ोसियों के सामने कटा सिर दिखाया. पुलिस इस दावे की जांच कर रही है कि लड़के और उसकी मां ने कटे सिर के साथ सेल्फी ली. युवती का पति घर पर था जब उसकी मां और भाई ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने कहा कि किशोर ने अपने जीजा पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल रहा.

यह भी पढ़ें : फर्जी बाबा ने की महिला से 38 लाख की ठगी, ऑनलाइन हवन कर नौकरी दिलाने का दिया था भरोसा

अधिकारियों ने कहा कि अपनी गर्भवती बहन की हत्या करने के बाद लड़का कटे हुए सिर को बरामदे में ले गया और आत्मसमर्पण करने से पहले कटे हुए सिर को सभी को दिखाकर हवा में लहराया. पुलिस के अनुसार, कीर्ति थोर जून में भाग गई थी और अपने पति के साथ रह रही थी. उसकी मां ने पिछले हफ्ते उससे संपर्क किया और उससे मिलने के लिए कहा. रविवार को वह बेटे के साथ अपनी बेटी के घर लौटी. रविवार को जब वे पहुंचे तो कीर्ति का पति दूसरे कमरे में था. वह अपनी मां और भाई के लिए चाय बना रही थी तभी पीछे से हमला कर दिया गया. अधिकारियों ने कहा कि उसकी मां ने उसे पैर से पकड़ रखा था, जबकि दरांती लेकर साथ लाए उसके भाई ने उसका सिर काट दिया. पड़ोसियों को दिखाने के लिए वह कथित तौर पर कटे सिर को बाहर भी ले गया. दोनों आरोपियों ने विरगांव पुलिस स्टेशन में आत्मसमर्पण कर दिया. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

First Published : 06 Dec 2021, 03:14:03 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.