logo-image

सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में नया खुलासा, पेट्रोल पंप पर लगे CCTV में नजर आए संदिग्ध

Sidhu Moose wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस सनसनीखेज हत्या मामले में कई बदमाशों की गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

Updated on: 03 Jun 2022, 08:28 PM

highlights

  • हत्याकांड में जिस गाड़ी का उपयोग किया गया था, वह राजस्थान के सीकर से मंगाई गई थी
  • तस्वीरें हत्या से पहले हरियाणा के फतेहाबाद और पंजाब के सरदूलगढ़ के बीच एक पेट्रोल पंप की हैं

नई दिल्ली:

Sidhu Moose wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस सनसनीखेज हत्या मामले में कई बदमाशों की गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. अब एक नए खुलासे में सामने आया है कि हत्याकांड में जिस गाड़ी का उपयोग किया गया था, वह राजस्थान के सीकर से मंगाई गई थी. इसके साथ ही पेट्रोल पंप पर लगे CCTV में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं. पुलिस जांच अब इसी दिशा में आगे बढ़ रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें हत्या से कुछ देर पहले की है. ये तस्वीरें सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले हरियाणा के फतेहाबाद और पंजाब के सरदूलगढ़ के बीच एक पेट्रोल पंप की बताई गई हैं. पुलिस को इस बात की आशंका है कि जिस बोलेरो में ये बदमाश आए, इसका इस्तेमाल सिद्धू मूसेवाला की हत्या के दौरान किया गया था. 

ये भी पढ़ें:  Sidhu Moose Wala Murder Case: फिरोजपुर जेल में खूनी हिंसा, कई कैदी घायल; चार अस्पताल में भर्ती

पंजाब पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद में देर रात को छापेमारी करके दो आरोपियों (पवन और नसीब खान) को दबोच लिया है. पुलिस ने इससे पहले भी कई जगहों पर छापेमारी की. पुलिस ने राजस्थान के सरदारशहर और सीकर में छापेमारी की. सरदारशहर पुलिस ने पुष्टि की है कि  बोलेरो गाड़ी सीकर की है. पुलिस जांच में तथ्य मिले हैं कि वारदात के बाद आरोपियों ने गन प्वाइंट पर एक ऑल्टो कार छीन ली थी और फरार हो गए थे.

हालांकि इस कार को बरामद कर​ लिया गया था. ये कार एक वीरान इलाके में सड़क के नीचे मिली थी. बदमाशों ने कार का नंबर प्लेट निकाल दिया था जिसे कार के अंदर से बरामद किया गया. इससे पहले पुलिस ने मनप्रीत सिंह मन्नू, मनप्रीत उर्फ सुखपाल और शरद को दबोच लिया था. ये बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर बताए गए हैं. 

हाल ही ये भी खुलासा किया गया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश तिहाड़ जेल में रची गई थी. इस बीच शुक्रवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मानसा जिले के गांव मूसा पहुंचे. यहां सीएम मान सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मिले. उन्हें ढांढस भी बंधाई. उन्होंने कहा कि मूसेवाला के हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस को इस संबंध में आदेश दे दिए गए हैं.