logo-image

Shraddha Walker Murder Case : आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट में देरी क्यों? सामने आई ये वजह

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा वॉल्कर मार्डर केस (Shraddha Murder Case) में एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब का आज भी पॉलीग्राफ टेस्ट नहीं हो पाया.

Updated on: 23 Nov 2022, 07:39 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा वॉल्कर मार्डर केस (Shraddha Murder Case) में एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब का आज भी पॉलीग्राफ टेस्ट नहीं हो पाया. अब बड़ा सवाल उठता है कि आखिर आरोपी आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट में देरी क्यों हो रही है? पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद ही श्रद्धा मर्डर केस से पर्दा उठ पाएगा. ऐसे में जब तक आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट नहीं हो जाता तब तक पुलिस की जांच सही दिशा में नहीं हो पाएगी.

यह भी पढ़ें : आदित्य-तेजस्वी की मुलाकात को सुशील मोदी ने बताई 'पिकनिक पार्टी', यूं बोला दोनों पर हमला

जोन II, लॉ एंड ऑर्डर के स्पेशल सीपी सागर प्रीत हुड्डा ने मीडिया को बताया कि आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट बुधवार को नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि हत्यारोपी आफताब की तबीयत ठीक नहीं थी, इसलिए पॉलीग्राफ टेस्ट नहीं हुआ. अर्थात् स्वास्थ्य कारणों की वजह से आरोपी का टेस्ट नहीं हो पाया. हालांकि, इस टेस्ट में आरोपी से कौन-कौन से सवाल पूछने हैं, इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने एक लिस्ट तैयार कर ली है. वहीं, आफताब का फिजिकल और मेंटल टेस्ट हो चुका है और अभी नार्को टेस्ट होना बाकी है.

यह भी पढ़ें : अब इंडियन ई-शॅापिंग एप से करिये खरीदारी, Tvfkart सहित दर्जनों एप पर शानदार ऑफर

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को आफताब के घर से एक कच्चा नक्शा बरामद किया था. इस नक्शे में श्रद्धा की लाश के टुकड़े को कहां-कहां ठिकाने लगाए हैं, उसका पूरा हिसाब लिखा था. इस नक्शे के जरिये अब पुलिस को शव के टुकड़े बरामद करने में काफी मदद मिलेगी. हालांकि, अभी भी पुलिस दिल्ली और मुंबई में जांच पड़ताल कर रही है.