logo-image

Shraddha Walker Murder Case: आफताब ने कई हथियारों से किए श्रद्धा के टुकड़े, रौंगटे खड़े कर देगा ये खुलासा

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder) में एक के बाद एक रौंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं. पुलिस दिल्ली और मुंबई समेत कई राज्यों में सबूत जुटा रही है.

Updated on: 24 Nov 2022, 07:49 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder) में एक के बाद एक रौंगटे खड़े कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं. पुलिस दिल्ली और मुंबई समेत कई राज्यों में सबूत जुटा रही है. मुंबई के भायंदर इलाके में दिल्ली पुलिस की एक टीम को साक्ष्य तलाश करते हुए देखा गया है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि आरोपी आफताब ने श्रद्धा के टुकड़े-टुकड़े करने के लिए कई हथियारों का इस्तेमाल किया था. इसे लेकर पुलिस के हाथ कुछ अहम सबूत भी हाथ लगे हैं. 

यह भी पढ़ें : बिहार में PFI के 'जिहाद तंत्र' का खुलासा, सभी जिले के SP को IG ने किया अलर्ट

दिल्ली पुलिस सूत्र के अनुसार, इस मामले में हत्यारोपी आफताब ने दिल्ली पुलिस को बताया कि श्रद्धा के शव के टुकड़े-टुकड़े करने के लिए कई हथियारों का इस्तेमाल किया गया. पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने पांच खतरनाक चाकू बरामद किए हैं, जिन्हें जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भेजा गया है.

यह भी पढ़ें : Pulwama Attack के सूत्रधार आसिम मुनीर से भारत को रहना होगा सतर्क, समझें वजह

श्रद्धा वॉल्कर हत्या के मामले में अब दिल्ली और महाराष्ट्र की पुलिस एक ज्वाइंट ऑपरेशन कर समुद्र  के अंदर आफताब के फोन की तलाश में लगी है. जब पहली बार पुलिस ने आफताब को पूछताछ के लिए बुलाया था, उसी वक्त उसने चलती ट्रेन से अपना फोन समुद्र में फेंक दिया था, जिसकी तलाश की जा रही है. गुरुवार को देर शाम तक पुलिस की टीम गोताखोरों और बोट की मदद सर्च ऑपरेशन चला रही थी.