logo-image

Shraddha Murder Case : आफताब का चौंकाने वाला खुलासा- जमानत याचिका की नहीं थी कोई जानकारी

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस में शातिर आरोपी आफताब ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. आरोपी की जमानत याचिका पर शनिवार को दिल्ली की साकेत अदालत में सुनवाई हुई.

Updated on: 17 Dec 2022, 02:09 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस में शातिर आरोपी आफताब ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. आरोपी की जमानत याचिका पर शनिवार को दिल्ली की साकेत अदालत में सुनवाई हुई. आफताब पूनावाला को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान शातिर आरोपी ने कोर्ट को बताया कि उन्होंने वकालतनामा पर तो हस्ताक्षर किए थे, लेकिन उसे जमानत याचिका दाखिल करने की कोई जानकारी नहीं थी. अब वे अपने वकील से बात करने के बाद कोई फैसला करेंगे.

यह भी पढे़ं : PM Kisan scheme: किसानों को मिलेगा नव वर्ष गिफ्ट, इस दिन खाते में क्रेडिट होगी 13वीं किस्त

आपको बता दें कि आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर दी थी और फिर लाश के 35 टुकड़े कर दिए थे. इसके बाद उसने रात में अलग-अलग जगहों पर एक-एक करके शव के टुकड़ों को फेंकना शुरू कर दिया. दिल्ली पुलिस ने महरौली और छतरपुर के जंगलों में लाश के टुकड़े बरामद किए थे. डीएनए रिपोर्ट से साफ हो गया है कि लाश के टुकड़े श्रद्धा के ही है.

यह भी पढे़ं : Weather Update: IMD का अलर्ट, पड़ने वाली है कड़ाके की ठंड, कोहरा भी करेगा परेशान

श्रद्धा का हत्यारोपी आफताब अभी तिहाड़ जेल में बंद है. सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में देखते हुए पुलिस ने उसे वीसी के जरिये कोर्ट में पेश किया. इस दौरान आफताब ने कहा कि अदालत में जमानत अर्जी दाखिल है, इसके संबंध में उसे कुछ नहीं पता है. हां, उसने वकालतनामा पर जरूर साइन किए थे. साथ ही उसने कहा कि वे कोई भी फैसला अपने एडवोकेट से भी बात करने के बाद ही लेंगे. अब उसकी जमानत याचिका पर 22 दिसंबर को सुनवाई होगी.