logo-image

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के साथ मारपीट करता था आफताब, डॉक्टरों ने किया ये खुलासा

श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हुए हैं, लेकिन अब पुलिस इस गुत्थी को नहीं सुलझा पाई है. एक और खुलासे में ये बात सामने आई है कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के साथ बहुत मारता पीटता था.

Updated on: 13 Dec 2022, 10:39 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हुए हैं, लेकिन अब पुलिस इस गुत्थी को नहीं सुलझा पाई है. एक और खुलासे में ये बात सामने आई है कि आरोपी आफताब अमीन पूनावाला अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा के साथ बहुत मारता पीटता था, जिससे उसके मन में डर बैठ गया था. जब श्रद्धा को मारपीट में चोटें लगती थीं तो उसने कभी ये बात बाहर किसी को नहीं बताई, बल्कि वह कहती थी कि गिरने से उसे चोटें लगी हैं.

यह भी पढ़ें : Indian Navy: हिंद महासागर क्षेत्र से बाहर निकला चीन का 'जासूसी जहाज', नौसेना कर रही ये काम

श्रद्धा वॉलकर ने मुंबई के 3 हॉस्पिटलों में अपनी चोटों का उपचार कराया था, लेकिन उसने डॉक्टर को भी मारपीट से संबंधित कोई बात नहीं बताई थी. श्रद्धा हत्याकांड की जांच के दौरान दिल्ली पुलिस की एक टीम मुंबई गई थी, वहां छानबीन में पता चला कि साल 2020 और 2021 में आरोपी ने श्रद्धा के साथ खूब मारा-पीटा था, जिससे उसके शरीर और मुंह पर कई जगह चोटें लगी थीं. 

हालांकि, श्रद्धा के इलाज करने वाले डॉक्टरों का दिल्ली पुलिस ने बयान दर्ज कर लिए हैं. डॉक्टरों ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि उसने इलाज के दौरान मारपीट या लड़ाई झगड़े की बात कभी नहीं कही थी, जिसकी वजह से उसकी एमएलसी नहीं बनवाई गई थी. यहां तक श्रद्धा ने अपने दोस्तों को भी मारपीट की बात नहीं साझा की थी.  

यह भी पढ़ें : Indian Navy: हिंद महासागर क्षेत्र से बाहर निकला चीन का 'जासूसी जहाज', नौसेना कर रही ये काम

आपको बता दें कि आफताब ने श्रद्धा की हत्याकर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे. इसके आरोपी ने शव के टुकड़ों को ठिकाना भी लगा दिया था. इसे लेकर दो राज्य दिल्ली और मुंबई की पुलिस लगातार छानबीन कर रही है, लेकिन अभी तक कोई ऐसा सबूत हाथ नहीं लगा है, जिससे उसका जुर्म साबित हो सके.