logo-image

Guddu Muslim उर्फ गुड्डू बमबाज आखिरकार हो गया गिरफ्तार, STF ने पकड़ा!

Shooter Guddu Muslim arrested from Nasik : अतीक अहमद की गैंग का खास शूटर और 5 लाख का ईनामी गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज के गिरफ्तार होने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ ने उसकी लोकेशन महाराष्ट्र के नासिक में ट्रैक की थी और अब उसे हिरासत में ले लिया गया है. मीडिया में...

Updated on: 16 Apr 2023, 01:26 PM

highlights

  • शूटर गुड्डू मुस्लिम गिरफ्तार
  • नासिक से गिरफ्तारी की खबर
  • यूपी एसटीएफ ने कर लिया नासिक में ट्रैक

नई दिल्ली:

Shooter Guddu Muslim arrested from Nasik : अतीक अहमद की गैंग का खास शूटर और 5 लाख का ईनामी गुड्डू मुस्लिम उर्फ गुड्डू बमबाज के गिरफ्तार होने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि यूपी एसटीएफ ने उसकी लोकेशन महाराष्ट्र के नासिक में ट्रैक की थी और अब उसे हिरासत में ले लिया गया है. मीडिया में इस बाबत खबरें भी चल रही हैं. ये वही गुड्डू मुस्लिम है, जिसका नाम आखिरी बार अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद के मुंह से निकला था और उसके बाद हुई अंधाधुंध फायरिंग में दोनों माफिया भाईयों की जान चली गई. 

गुड्डू मुस्लिम खोलेगा उमेश हत्याकांड के राज?

गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल मर्डर केस ( Umesh Pal Murder Case ) में शामिल अभियुक्तों में से आखिरी अभियुक्त हो सकता है, जो अब पुलिस की गिरफ्त में है. इसके अलावा बाकी के 4 हमलावर अलग-अलग जगहों पर पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं. इसके अलावा अतीक की पत्नी शाइस्ता अभी फरार है. गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी उमेश हत्याकांड के खुलासे के लिए काफी अहम है, क्योंकि इस मामले में लगातार पुलिस पर उंगलियां भी उठ रही हैं.

ये भी पढ़ें : Atiq-Ashraf के हत्यारों ने लगाए थे 'जय श्री राम' के नारे, जानें इनके बारे में

आखिरी बार अशरफ के मुंह से निकला था गुड्डू मुस्लिम

बताया जा रहा है कि गुड्डू मुस्लिम यूपी पुलिस से बचकर किसी तरह से महाराष्ट्र के नासिक तक पहुंच गया था. जहां यूपी एसटीएफ ने उसे ट्रैक करके पकड़ लिया है. बता दें कि अशरफ अहमद के मुंह से निकला आखिरी शब्द गुड्डू मुस्लिम ही था. अशरफ ने जैसे ही गुड्डू मुस्लिम बोला, अतीक अहमद के सिर में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी गई. इसके तुरंत बाद अगला फायर अशरफ पर हुआ और वो भी मारा गया.