News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश में 2 बच्चों के साथ यौन प्रताड़ना, दरिंदों ने एक मासूम को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के एक गांव में दो मासूम बच्चों के साथ यौन प्रताड़ना की गई.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 23 Mar 2021, 01:33:08 PM
Sexual harassment

UP में 2 बच्चों के साथ यौन प्रताड़ना, एक मासूम को उतारा मौत के घाट (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • यूपी में 2 बच्चों के साथ यौन प्रताड़ना
  • एक मासूम को उतारा मौत के घाट
  • पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

मुजफ्फरनगर :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले के एक गांव में दो मासूम बच्चों के साथ यौन प्रताड़ना की गई. इतना ही नहीं, दरिंदों ने प्रताड़ना के बाद इन 2 बच्चों में से एक मासूम बच्चे की हत्या (Murder) भी कर दी है. बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्चों की उम्र 6 साल और 9 साल थी. इस घटना से इलाके में दहशत है. पुलिस (Police) ने आरोपी जबर सिंह को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में अतिक्रमण कर बनाए गए धार्मिक स्थलों को हटाने की तैयारी तेज, कानून लाएगी सरकार 

मुजफ्फरनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने बताया, 'पीड़ित 6 साल के एक बच्चे ने हमें बताया कि उसी के गांव के आदमी ने उनके साथ यौन शोषण किया. फिर हमें एक और लापता बच्चे के बारे में पता चला. उस बच्चे का शव खतौली में एक खेत के पास से बरामद किया गया. दोनों घटनाएं एक जैसी हैं और गांव में लगभग एक ही समय के आसपास हुई हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.'

आरोपी जबर सिंह 2009 में मेरठ में अपने चाचा और चाची की दोहरी हत्या के मामले में पहले ही 7 साल जेल में बिता चुका है. उसे 5 साल पहले इस मामले में जमानत मिली थी. पुलिस ने बताया है कि आरोपी गांव में अकेला रहता था, क्योंकि उसकी पत्नी बच्चों को साथ लेकर उसे छोड़कर जा चुकी है.

यह भी पढ़ें : पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से टांके लगाकर सिला, हैरान कर देगी वजह

वहीं दोनों नाबालिगों के रविवार को लापता होने के बाद 6 साल का बच्चा घर लौटकर आ गया था और उसने अपने माता-पिता को यह घटना सुना दी थी. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई थी. वहीं सोमवार को 9 वर्षीय बच्चे का शव बरामद होने के बाद खतौली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 01:33:08 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो