logo-image

कोरोना वार्ड में ड्यूटी कर रही महिला डॉक्टर के साथ रेप की कोशिश, आरोपी फरार

झारखंड (Jharkhand) के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स से एक ऐसी खबर सामने आई जो शर्मसार करके रख देगी. यहां एक सीनियर डॉक्टर ने जूनियर महिला डॉक्टर के साथ रेप (Rape) करने की कोशिश की.

Updated on: 29 May 2020, 10:55 PM

नई दिल्ली:

झारखंड (Jharkhand) के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स से एक ऐसी खबर सामने आई जो शर्मसार करके रख देगी. यहां एक सीनियर डॉक्टर ने जूनियर महिला डॉक्टर के साथ रेप (Rape) करने की कोशिश की. बिरायतू थाना पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिम्स के एनेस्थेसिया विभाग की जूनियर डॉक्टर रात को कोविड-19 वार्ड में ड्यूटी कर रही थी. वहां पर क्रिटिकल केयर में एक सीनियर डॉक्टर भी ड्यूटी पर था. महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया कि इस दौरान सीनियर डॉक्टर ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें:कोरोना वायरस के 3 मरीजों के सैंपलों को छीनकर भागे बंदर, मचा हड़कंप

पीड़ित महिला की मानें तो 27-28 की रात की ये घटना है. पीड़ित महिला ने बिरायतू थाने में मामला दर्ज कराया. फिलहाल आरोपी डॉक्टर फरार है. पुलिस डॉक्टर को पकड़ने की कोशिश कर रही थी.

और पढ़ें:Tik Tok वीडियो बनाते वक्त गंगा में डूबा एक बच्चा, बचाने गए 4 बच्चों की भी मौत

वहीं, रिम्स के डायरेक्टर डॉक्टर डीके सिंह ने कहा कि पीड़ित डॉक्टर कोविड वार्ड में काम कर रही थी. उसने शिकायत दर्ज की है कि उसके साथ रेप की कोशिश हुई है. मामले की जांच की जा रही है. रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.