News Nation Logo
Banner

सेबी ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर लगाया 3 लाख का जुुर्माना, जानें वजह

सेबी ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर लगाया 3 लाख का जुुर्माना, जानें वजह

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 28 Jul 2021, 09:35:16 PM
Shilpa Shetty and Raj Kundra

Shilpa Shetty and Raj Kundra (Photo Credit: ANI)

highlights

  • एडल्ट वीडियो केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किले लगातार बढ़ती जा रही हैं
  • सेबी (Securities and Exchange Board of India) ने राज कुंद्रा पर कार्रवाई की है
  • सेबी ने राज कुंद्रा (businessman Raj Kundra) पर 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया

नई दिल्ली:

एडल्ट वीडियो केस (adult video case) में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किले लगातार बढ़ती जा रही हैं. मुंबई की एक अदालत द्वारा  बुधवार को जमानत देने से इनकार किए जाने के बाद सेबी (Securities and Exchange Board of India) ने भी राज कुंद्रा पर कार्रवाई की है. दरअसल, सेबी ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (actor Shilpa Shetty), उनके पति और व्यवसायी राज कुंद्रा (businessman Raj Kundra) पर 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है. यह जुर्माना उन पर और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर अपने इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन के लिए लगाया गया है.

यह भी पढ़ें : अलका लांबा का केंद्र पर हमला-ट्वीट कर बोलीं-पुलिस ने बना लिया घर में ही बंदी, क्या ये लोकतंत्र की हत्या नहीं?

एडल्ट वीडियो केस (adult video case) में घिरे व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को एक बड़ा झटका देते हुए जमानत देने से इनकार कर दिया. कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्प को पोर्न फिल्मों के कथित निर्माण और वितरण से जुड़े एक मामले में अदालत ने जमानत देने से इनकार कर दिया. तदनुसार, कुंद्रा - जिन्हें मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था - 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे. उन्हें मंगलवार को अदालत ने 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया था.  कुंद्रा ने वरिष्ठ अधिवक्ता अबाद पोंडा के माध्यम से अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए बंबई हाईकोर्ट में एक अलग याचिका दायर की है. कुंद्रा ने अपनी याचिका के माध्यम से अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है और मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सभी आदेशों को रद्द करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: मोनालिसा ने इन रोमांटिक Photos के साथ पति विक्रांत को किया बर्थडे विश

हालांकि, मंगलवार को न्यायमूर्ति ए. एस. गडकरी ने मामले में पुलिस का पक्ष सुनने से पहले कोई अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया था और अगली सुनवाई गुरुवार (29 जुलाई) के लिए निर्धारित कर दी थी. कुंद्रा बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं और पिछले हफ्ते पुलिस ने उनके जुहू स्थित घर पर छापेमारी भी की थी और उनका बयान भी दर्ज किया था. इस मामले ने समस्त बॉलीवुड को अचंभित कर दिया है, क्योंकि यह पोर्न जैसा एक संवेदनशील मामला है, जिसमें करोड़पति व्यवसायी और बॉलीवुड अदाकारा, डांसर एवं लोगों को फिट रहने के लिए योग सिखाने वाली शिल्पा शेट्टी के पति घिरे हुए हैं.

First Published : 28 Jul 2021, 09:18:22 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×