News Nation Logo

मध्य प्रदेश : स्कूल के चौकीदार ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, 6 दिन पहले लिया था एडमिशन

Jitendra Sharma | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Jul 2022, 06:49:42 PM
rape  1

स्कूल के चौकीदार ने नाबालिग छात्रा से किया रेप (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:  

नाबालिग बच्चियों के साथ हैवानियत की वारदातें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ताजा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से आया है, जहां एक शासकीय स्कूल की बाथरूम में 4th क्लास में पढ़ने वाली 8 साल की मासूम के साथ एक हैवान ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि भोपाल के कोहेफिजा स्थित एक कॉलोनी में शासकीय स्कूल में नाबालिग बच्ची ने 6 दिन पहले ही एडमिशन लिया था.  लंच टाइम के समय जब बालिका टॉयलेट जा रही थी, उसी दौरान स्कूल में ही साफ सफाई करने वाली महिला के पति लक्ष्मीनारायण धानक जो खुद स्कूल में चौकीदार का काम करता है, उसने नाबालिग बच्ची का पीछा किया और मौका पाकर उसकी आंखें बंद करके पकड़ा.

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव के पत्र पर चाचा शिवपाल का Tweet, जानें क्या कहा

उसे स्कूल की बाथरूम में ले गया और उसने बच्ची के साथ गलत काम किया. बच्ची ने आरोपी की पहचान उसके कपड़ों से की. इधर, पुलिस की मानें तो दुष्कर्म की वारदात देने वाले आरोपी लक्ष्मीनारायण धानक को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्चे की निशानदेही पर पुख्ता सबूत भी पुलिस के हाथ लग चुके हैं.

यह भी पढ़ें : देवेंद्र फणडवीस बोले- हमारी सरकार के मुखिया एकनाथ शिंदे हैं, वो मर्द... 

लगातार मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं, जो कहीं ना कहीं यह बता रही है कि तमाम प्रयासों के बाद भी ये रुकने का नाम नहीं ले रही है. फिलहाल, कोहेफिजा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन कहीं ना कहीं अब मासूम बच्चियों के माता-पिता को एक बार फिर से डर सताने लगा है.

First Published : 23 Jul 2022, 06:48:28 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.