logo-image

सुखदेव सिंह की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली, बीजेपी नेता बोले- योगी मॉडल में हो इंसाफ

दो दिन पहले ही राजस्थान में विधानसभा चुनाव के परिणाम आए थे. इधर राजधानी में दिनदहाड़े इस घटना से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Updated on: 05 Dec 2023, 05:15 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान की राजधानी जयपुर में राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद हड़कंप मचा हुआ है.दिन दहाड़े हुई फायरिंग को लेकर राज्यपाल ने डीजीपी को तलब कर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.  डीजीपी से मुलाकात के बाद राज्यपाल कलराज मिश्र ने एक्स पर लिखा ''इस संबंध में अपराधियों के खिलाफ कड़ी और प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए. घटना के बारे में जानकारी मिलते ही डीजीपी से फोन पर तथ्यात्मक जानकारी ली और प्रदेश में कानून एवं शांति व्यवस्था को सभी स्तरों पर सुनिश्चित करने के निर्देश दिए. अपराधी कोई भी हो, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए."

इधर इस वारदात की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है. तीन हमलावरों ने घर में घुसकर गोली मारी थी. नवीन शेखावत नाम के हमलावर की क्रॉस फायरिंग में मौत हो गई. वो शाहपूरा का रहने वाला था. दिनदहाड़े घर में घुसकर हत्या करने को लेकर नेताओं से लेकर आम लोगों में आक्रोश है. कांग्रेस-बीजेपी ने इस घटना पर नाराजगी जाहिर की.

बीजेपी नेता टी राजा सिंह ने घटना पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि जिसने भी सुखदेव की हत्या की हो, उसे उसी की भाषा में जवाब दिया जाना चाहिए. पुलिस को जांच करनी चाहिए कि हत्या के पीछे PFI और ISI का हाथ तो नहीं है. राजा सिंह ने एक्स पर (पूर्व में ट्विटर) लिखा, ''अभी-अभी दुखद खबर मिली है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जो कि राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष थे. किसी ने उनके घर में घुसकर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी. क्या यह पीएफआई की साजिश है या आईएसआई की साजिश. तो नहीं है"

यह भी पढ़ें: राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या, पुलिस मुठभेड़ में एक हमलावर ढेर

गोली का जवाब गोली से देना चाहिए- टी राजा

उन्होंने कहा कि सुख देव सिंह का एक ही लक्ष्य था कि गौहत्या पर प्रतिबंध हो. वह एक अच्छी सोच के साथ आगे बढ़ रहे थे. बीजेपी नेता ने कहा, "मेरी भाषा में गोली का जवाब, गोली से ही देना जाना चाहिए. राजस्थान में क्राइम पर कंट्रोल करना है तो वहां योगी के स्टाइल में काम करना चाहिए.

अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन

इस घटना के बाद राजपूत समुदाय में आक्रोश का माहौल है. संगठन के सदस्यों ने जयपुर के जिस अस्पताल में सुखदेव सिंह का पार्थिव शरीर रखा गया है उसके बाहर विरोध प्रदर्शन किया. लोगों ने नारजगी जाहिर करते हुए कहा जब इंसाफ नहीं मिल जाता तबतक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा.