News Nation Logo

पुष्पक एक्सप्रेस में डकैती, महिला यात्री के साथ दुष्कर्म

चलती ट्रेन में आठ लुटेरों ने यात्रियों से लूटपाट की है। यह भयानक घटना लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में इगतपुरी और कसारा के बीच हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 09 Oct 2021, 03:45:51 PM
puspak

पुष्पक एक्सप्रेस में डकैती, महिला यात्री के साथ दुष्कर्म (Photo Credit: सांकेतिक फोटो)

highlights

  • पुलिस ने चार लुटेरों को अबतक गिरफ्तार कर लिया है.
  • लुटेरों ने यात्रियों से मोबाइल और पैसे छीन लिए.
  • इस बीच लुटेरों ने कई यात्रियों को घायल करके लूट लिया.

नई दिल्ली:

चलती ट्रेन में आठ लुटेरों ने यात्रियों से लूटपाट की है। हैरान कर देने वाली बात है कि एक महिला के साथ बलात्कार किए जाने की घटना भी सामने आई है. यह भयानक घटना लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में इगतपुरी और कसारा के बीच हुई है. कल्याण जीआरपी पुलिस ने चार लुटेरों को अबतक गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.पुष्पक एक्सप्रेस शुक्रवार शाम करीब छह बजे इगतपुरी स्टेशन पहुंची. ट्रेन इगतपुरी स्टेशन से मुंबई की ओर बढ़ रही थी और इगतपुरी स्टेशन से निकलकर (ब्रीज) सुरंग के पास पहुंचते समय ट्रेन की गति अचानक धीमी हो गई. उस समय सात से आठ लोग चलती ट्रेन में चढ़ गए. देखते ही देखते लुटेरो ने यात्रियों की पिटाई शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें: आशीष मिश्रा से पूछताछ, निर्दोष साबित करते वीडियो दिए क्राइम ब्रांच को

सभी लुटेरों ने यात्रियों से मोबाइल और पैसे छीन लिए. जब यात्रियों ने विरोध किया तो लुटेरों ने यात्रियों की पिटाई शुरू कर दी। लुटेरों के हाथों में लकड़ी,चाकू और बेल्ट जैसे हथियार थे। इस बीच लुटेरों ने कई यात्रियों को घायल करके लूट लिया.

हैरानी की बात यह है कि लुटेरों ने एक यात्रा करने वाली महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करा गया. इस दौरान कुछ बहादुर यात्रियों ने दो लुटेरों को पकड़ लिया. ट्रेन जैसे ही कल्याण स्टेशन पहुंची पुलिस ने लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पता लगाया जा रहा है कि लुटरों का कनेक्शन किसी बड़े ​गिरोह से तो नहीं था.

First Published : 09 Oct 2021, 02:33:47 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.