News Nation Logo
Breaking
Banner

दिन दहाड़े किराना व्यापारी से लूट, ऐसे दिया घटना को अंजाम

खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ पर बेखौफ बदमाशों ने किराना के थोक व्यापारी से 2 लाख की बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट की घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है,

Brijesh Mishra | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Dec 2021, 11:12:53 PM
partap

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बदमाशों ने 2 लाख की लूट को दिया अंजाम 
  • गन प्वाइंट पर लेकर बनाया बंधक 
  • पुलिस ने तहरीर के आधार किया मुकदमा दर्ज 
     

नई दिल्ली :  

खबर यूपी के जनपद प्रतापगढ़ से है जहाँ पर बेखौफ बदमाशों ने किराना के थोक व्यापारी से 2 लाख की बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूट की घटना के बाद से हड़कंप मचा हुआ है, बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है. हालाकि पुलिस के हाथ अभी कोई सफलता नहीं लगी है. बताया जा रहा है पुलिस सीसीटीवी व अन्य माध्यमों से बदमाशों को ट्रेस कर रही है.

यह भी पढ़ें : रेल यात्रा में सामान हुआ चोरी तो मिल जाएगा मुआवजा, आप भी जान लें कुछ ऐसे नियम

पूरा मामला जनपद प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली क्षेत्र के महुली बाजार का है. जहां पर किराना के थोक व्यापारी से बदमाशों ने तमंचे की नोक पर दो लाख की बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से बदमाश फरार हो गए हैं, वही मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने घटना की जांच में जुट गई है. हालाकि पुलिस मामले के कई क्लू लेकर जांच में जुटी है. बताया जा रहा है पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर क्राइम सीन भी दोहराया है. हालाकि अभी कोई बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

पुलिस की सक्रियता में हुई चूक
आपको बता दें की प्रतापगढ़ पुलिस की कड़ी सक्रियता और अपराधियों पर लगातार हो रही ताबड़तोड़ कार्यवाही से अपराधियों के अंदर प्रतापगढ़ पुलिस का खौफ नजर आ रहा था, वही अपराधियों ने अपने खौफ को तोड़ते हुए एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दे दिया. अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को तमंचा सटाया और उसका रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए. मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा.

First Published : 17 Dec 2021, 10:51:37 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.