logo-image

सोनाली फोगाट की मौत पर परिजनों ने उठाए सवाल, निजी सचिव पर गंभीर आरोप

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी अभी भी सुलझी नहीं है. उनके परिजन मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं.

Updated on: 24 Aug 2022, 04:01 PM

highlights

  • सोनाली फोगाट के भाई ने फेसबुक लाइव करके आरोप लगाए
  • परिजनों का कहना सेनाली के चेहरे पर सूजन के निशान हैं
  • आशंका जताई है कि मौत से पहले सोनाली कुछ बताना चाहती थीं

नई दिल्ली:

भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत की गुत्थी अभी भी अनसुलझी है. उनके परिजन मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. अब सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने उनके निजी सचिव सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं. विकास ने सुधीर सांगवान को ही सोनाली की मौत का जिम्मेदार बताया है. विकास ने कहा कि सुधीर सांगवान ने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश को अंजाम दिया था.  इस बीच सोनाली फोगाट के भाई ने फेसबुक लाइव करके कहा कि गोवा में उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. उन्होंने गोवा में पुलिस स्टेशन के सामने खड़े होकर ये लाइव किया. 

परिजनों का कहना सेनाली के चेहरे पर सूजन के निशान हैं. सोनाली फोगाट के भतीजे मोहिंदर फोगाट ने दावा किया कि फोगाट के चेहरे पर मौत के बाद सूजन के निशान थे. उनके चेहरे पर स्ट्रेच के निशान भी थे. उन्होंने इस मामले में जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि सोनाली के खिलाफ साजिश रची गई है.

परिवार ने आशंका जताई है कि मौत से पहले सोनाली कुछ बताना चाहती थीं. फोगाट की बहन रूपेश ने कहा, सोनाली ने मौत से पहले शाम को कॉल की थी. वह व्हाट्सअप पर बात करना चाहती थी. उन्होंने कहा था कि कुछ गड़बड़ हो रहा है. इस दौरान उनका फोन कट गया. इसके बाद उन्होंने फोन नहीं उठाया.

गौरतलब है कि सोनाली की मौत गोवा में हुई थी. गोवा पुलिस ने मौत की वजह हार्टअटैक बताया है. पुलिस का कहना है कि उनके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे. पुलिस के अनुसार, सोनाली फोगाट सोमवार रात अंजुना में 'Curlies' रेस्टोरेंट में थीं, इस बीच उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई. बाद में उन्हें अस्पताल लाया गया. जहां उन्हें  मृत घोषित कर दिया गया.