logo-image

सामुहिक रेप के बाद रचाई शादी, पुलिस के डर से कर डाला ये काम

दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र में शर्मनाक घटना सामने आई है. बताया गया कि 28 वर्षीय एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो क्लिप बनाई गई. यही नहीं युवकों ने पुलिस से बचने के लिए युवती से शादी भी रचाई.

Updated on: 29 Oct 2021, 04:16 PM

highlights

  • 28 वर्षीय युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला 
  • अश्लील वीडियो बनाकर क्लिप भेजी दोस्तों को
  • परेशान युवती ने वेलकम थाने पहुंचकर बताई आपबीती 

नई दिल्ली :

दिल्ली के वेलकम थाना क्षेत्र में शर्मनाक घटना सामने आई है. बताया गया कि 28 वर्षीय एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो क्लिप बनाई गई. यही नहीं युवकों ने पुलिस से बचने के लिए युवती से शादी भी रचाई. जब वीडियो क्लिप अन्य लोगों के मोबाइल पर देखी गई तो युवती ने परेशान होकर घटना की तहरीर थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है. उसके परिजन आरोपी के घर बातचीत के लिए गए तो उसके परिजनों ने पीड़िता के परिवार पर हमला कर दिया. परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत वेलकम थाना पुलिस से की. छानबीन के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. हालाकि पुलिस अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

यह भी पढें :बच्चा कर रहा था शैतानी; प्रिंसिपल ने लटकाया पहली मंजिल से, FIR दर्ज

पुलिस के मुताबिक पीड़िता शालू (28) (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ न्यू उस्मानपुर इलाके में रहती है. वर्ष 2019 में शालू एक अस्पताल में नौकरी करती थी. वहां उसकी मुलाकात आरोपी युवक से हुई. दोनों के बीच दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई. आरोपी युवक युवती से शादी करने की बात करने लगा. दोनों की दोस्ती देखकर युवती के परिजनों ने आरोपी युवक को माता-पिता के साथ आने के लिए कहा. आरोप है कि इस बीच युवक ने कहा कि पहले वह उसे अपनी मां से मिलवाना चाहता है. यह कहकर वह युवती को अपने घर वेलकम में ले गया. यहां उसके परिजन तो नहीं थे, लेकिन आरोपी का एक अन्य दोस्त था. आरोप है कि युवक ने शालू को कुछ नशीला पदार्थ देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपियों ने उसकी एक अश्लील वीडियो भी बना ली.  इसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा. 

दो माह बाद पीड़िता गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया. इसके बाद आरोपी ने पुलिस से शिकायत के डर से पीड़िता से शादी रचा ली. इसके बाद भी आरोपी बाज नहीं आया और पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाकर अपने दोस्तों को भेजने लगा. बाद में पीड़िता को अपने दोस्तों से संबंध बनाने का भी दबाव बनाने लगा. परेशान होकर पीड़िता अपने घर लौट आई. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.वेलकम थाना पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है.