News Nation Logo

यूपी: कॉलेज जा रही छात्रा के साथ चलते टेंपो में दुष्कर्म, भीड़ ने आरोपियों को पकड़ पुलिस को सौंपा

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. कॉलेज जा रही बीएससी की एक छात्रा को किडनैप करके दिनदहाड़े चलते टेंपो में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 24 Dec 2020, 12:58:48 PM
Firing

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

एटा:

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. कॉलेज जा रही बीएससी की एक छात्रा को किडनैप करके दिनदहाड़े चलते टेंपो में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है.  पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मुख्य आरोपी और टेंपो चालक दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. इस घटना के बाद से आसपास के कॉलेज जाने वाली छात्राओं और उनके अभिभावकों में भय का माहौल है. वे छात्राओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.

यह भी पढ़ें: इस लालच में बेटे बन गए हैवान, कर डाली माता-पिता की हत्या 

जानकारी के अनुसार, एटा जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र में कॉलेज जा रही बीएससी की एक छात्रा टेंपो में बैठकर जा रही थी. रास्ते में आरोपियों ने चलते टेंपो में लड़की के साथ दुष्कर्म किया. इस बीच शोर मचाने पर भीड़ ने दोनों आरोपियों को पकड़ कर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया. घर लौटने पर छात्रा ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत थी. 

यह भी पढ़ें: हाथरस मामलाः लड़की के व्यवहार से निराश हुआ था मुख्य आरोपी, CBI ने बताई कहानी 

पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी कॉलेज जा रही थी, तभी रास्ते में टेम्पो को रोककर उसमें जा रही उसकी बेटी के साथ रेप की घटना को दिन दहाड़े अंजाम दिया गया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर बागवाला थाने में दो लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376,364 और धारा 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन इस घटना के बाद से अन्य छात्राएं और अभिभावक लड़कियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. छात्राओं और उनके अभिभावकों में भय का भी माहौल है.

First Published : 24 Dec 2020, 12:57:39 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.