logo-image

इस लालच में बेटे बन गए हैवान, कर डाली माता-पिता की हत्या

पुलिस ने दावा किया है कि संजरपुर गुलाल गांव में पिछले दिनों संपत्ति की लालच में दो बेटों ने अपने बुजुर्ग माता-पिता की हत्‍या कर दी. मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 23 Dec 2020, 01:58 PM

बदायूं:

लालच बुरी बला होती है, यह हर कोई जानता है. लालच में मनुष्य कुछ भी कर गुजरता है. यहां तक की लालच में इंसान हैवान भी बन जाता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से सामने आया है, जहां बेटों ने लालच में अपने माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना बदायूं जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र की है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें: बीच सड़क पर सरेआम कथित प्रेमिका पर किया दाभ से हमला, कैमरे में कैद हुई वारदात 

पुलिस ने दावा किया है कि संजरपुर गुलाल गांव में पिछले दिनों संपत्ति की लालच में दो बेटों ने अपने बुजुर्ग माता-पिता की हत्‍या कर दी. मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र के संजरपुर गुलाल गांव में 15 दिसंबर की रात बुजुर्ग दंपति राजेंद्र सिंह और राजवती अपने घर में मृत मिले थे. पुलिस ने बताया कि दंपति के बेटे सुमित और विक्रम उर्फ विक्‍की ने अपने माता-पिता की गला दबाकर हत्‍या कर दी और उन पर तकिया, रजाई, गद्दा और अन्‍य प्‍लास्टिक का सामान रखकर आग लगा दी.

यह भी पढ़ें: तीन तलाक की आड़ में पत्नी से दरिंदगी, नए कानून के तहत केस दर्ज, परिवार फरार

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया, 'घटनास्थल को देख कर पुलिस का शक गहरा हो गया था. जांच में यह सामने आया कि दोनों ही बेटों का व्यवहार अपने माता-पिता के प्रति अच्छा नहीं था. इसलिए उनके मां-बाप दोनों बेटों से रिश्ता खत्म करना चाहते थे.' शर्मा के मुताबिक दोनों बेटों को डर था कि कहीं उन्हें संपत्ति से बेदखल न कर दिया जाए, इसलिए उन्होंने बुजुर्ग माता-पिता की हत्या की साजिश रच डाली.