News Nation Logo
Banner

बीच सड़क पर सरेआम कथित प्रेमिका पर किया दाभ से हमला, कैमरे में कैद हुई वारदात

कर्नाटक के हुबली से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि वहां कथित रूप से प्रेमिका की गर्दन पर एक शख्‍स ने दाभ (धारदार हथियार) से वार किया. दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात से हर कोई सन्‍न रह गया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 22 Dec 2020, 12:27:57 AM
WhatsApp Image 2020 12 22 at 00 03 49

बीच सड़क पर सरेआम कथित प्रेमिका पर किया दाभ से हमला (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

कर्नाटक के हुबली से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि वहां कथित रूप से प्रेमिका की गर्दन पर एक शख्‍स ने दाभ (धारदार हथियार) से वार किया. दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात से हर कोई सन्‍न रह गया. हालांकि महिला की चीख पर भी उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. यह पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कर्नाटक पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि महिला और आरोपी दो वर्षों से एक-दूसरे को जानते थे. वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी शख्‍स इम्‍तियाज बीच सड़क पर महिला पर हमला करता है. उसने महिला के सिर और गर्दन पर वार किया, जिससे महिला चीख निकल पड़ती है. व‍ीडियो में कुछ लोगों को वहां से गुजरते भी देखा जा सकता है लेकिन किसी ने भी महिला की मदद नहीं की. हमले के बाद महिला जमीन पर गिर जाती है. इस बीच बाइक से आए एक शख्‍स ने आरोपी को हमला करने से रोका लेकिन बाद में वहीं आरोपी को भगाने में मदद करता है.

हमले में घायल महिला को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है और उधर आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है. मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि आरोपी इम्‍तियाज एक ऑटो ड्राइवर है और धारवाड़ जिले के कुंडागोल गांव का रहने वाला है, जबकि महिला हुबली के देशपांडे नगर की निवासी है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले दो साल से प्रेम संबंध था पर महिला कुछ समय से इम्‍तियाज को इग्‍नोर कर रही थी. इसी बात से नाराज होकर वह महिला को मौत के घाट उतारने के इरादे से हुबली पहुंचा और हमला कर दिया. उसने अपने चेहरे को ढंक रखा था और महिला पर 3-4 वार किया.  

First Published : 22 Dec 2020, 12:27:57 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.