News Nation Logo

राजस्थान: फिल्मी स्टाइल में युवक का अपहरण, 4 दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन से चार दिन पहले युवक के दिनदहाड़े अपहरण का मामला अबतक नहीं सुलझ पाया है. अपहरण कर्ताओं की करतूत सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

PANKAJ KUMAR JASROTIA | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 19 Jun 2022, 10:37:25 AM
Kidnaping in Hanumangarh

Kidnaping in Hanumangarh (Photo Credit: न्यूज नेशन/Viral Video)

highlights

चार दिन पहले युवक का दिनदहाड़े अपहरण

स्क्रॉपियो में भर कर युवक को ले गए अपहरणकर्ता

सीसीटीवी फुटेज वायरल, लेकिन पुलिस के हाथ खाली

हनुमानगढ़:  

राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन से चार दिन पहले युवक के दिनदहाड़े अपहरण का मामला अबतक नहीं सुलझ पाया है. अपहरण कर्ताओं की करतूत सीसीटीवी में कैद हो चुकी है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इसके बावजूद हनुमानगढ़ पुलिस न तो अपहरणकर्ताओं की पहचान कर पाई है और न ही अपहृत को बरामद कर पाई है. अपहृत युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका भी जताई है. उन्होंने आरोप लगाया है कि युवक के ससुरालीजनों ने अपहरण के कारनामे को अंजाम दिया है, क्योंकि उसने 6 महीने पहले प्रेम विवाह किया था.

सूचना देने के बाद भी सक्रिय नहीं हुई पुलिस

बता दें कि चार दिन पहले हनुमानगढ़ जंक्शन ओवरब्रिज के पास कुछ लोगों ने दिनदहाड़े युवक अजय कुमार का अपहरण कर लिया था और उसे स्कॉर्पियो गाड़ी में लेकर फरार हो गए थे. इस मामले की सूचना तुरंत जंक्शन थानाधिकारी अशोक बिश्नोई को दी गई थी, इसके बावजूद जंक्शन पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी नहीं करवाई, जिससे अपहरणकर्ता फरार होने में सफल हो गए. अब घटना के चार दिन बीतने पर जंक्शन पुलिस टीमें गठित कर अनुसंधान के दावे कर रही है जबकि युवक के परिजनों को युवक की हत्या का अंदेशा है. युवक के अपहरण की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुई है जिसमें तीन बाईक सवार सरेआम दिनदहाड़े युवक का अपहरण कर ले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली से ईरानी चोर गिरफ्तार, चोरी की विदेशी करेंसी और कार बरामद

प्रेम विवाह से नाराज ससुराली जनों ने किया अपहरण?

हैरानी की बात ये है कि मौके पर मौजूद भीड़ में से किसी ने भी अपहरणकर्ताओं का कोई विरोध नहीं किया. और जंक्शन पुलिस भी तुरंत सक्रिय नहीं हुई. जिसकी वजह से चार दिन बाद भी युवक अजय कुमार का कोई सुराग नहीं लगा. बताया जा रहा है कि फतेहगढ़ खिलेरीबास निवासी युवक अजय कुमार ने कुछ माह पूर्व प्रेम विवाह किया था और युवक के पिता के अनुसार लड़की पक्ष वालों ने युवक का अपहरण किया है.

First Published : 19 Jun 2022, 10:37:25 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.