logo-image

गैंगेरेप के बाद महिला के कपड़े ले गए दरिंदे, मांगी मदद तो लोगों ने समझा पागल...पढ़ें पीड़िता की आपबीती

Rajasthan Gang Rape: खाना खाने के बाद इवनिंग वॉक पर निकली एक महिला का कार सवार कुछ लोगों को अपहरण कर लिया. आरोपियों ने बारी-बारी से महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया

Updated on: 10 Sep 2023, 11:01 AM

New Delhi:

Rajasthan Gang Rape:  राजस्थान के भीलवाड़ा से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां खाना खाने के बाद इवनिंग वॉक पर निकली एक महिला का कार सवार कुछ लोगों को अपहरण कर लिया. आरोपियों ने बारी-बारी से महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और फिर पीड़िता को नग्न अवस्था में सड़क पर फेंक कर चले गए. यही नहीं आरोपी महिला के कपड़े भी अपने साथ ले गए. ऐसे में जब महिला ने मदद के लिए गुहार लगाई तो लोगों ने उसको पागल समझकर उस पर ध्यान दिया. हालांकि एक व्यक्ति ने पीड़िता की आपबीती सुनी और पुलिस को मामले की सूचना दी. 

यह खबर भी पढ़ें- G20 Summit: जी-20 की बैठक के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन वियतनाम के लिए हुए रवाना

घर से खाने के बाद इवनिंग वॉक पर निकली थी महिला

जानकारी के अनुसार यह घटना भीलवाड़ा के गंगापुर थाना क्षेत्र में घटी है. महिला बीती रात खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से निकलती थी. तभी जीप सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण कर जीप में डाल लिया. इसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. गैंगेरप के बाद आरोपी महिला को निर्वस्त्र कर सड़क पर छोड़कर चले गए और जाते-जाते उसके कपड़े भी अपने साथ ले गए. पीड़िता ने जब गांव वालों से मदद मांगी तो पहले तो उन्होंने महिला की यह अवस्था देख उसको पागल समझा लेकिन बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी. 

यह खबर भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices Today: यूपी में सस्ता तो हिमाचल में महंगा हुई ईंधन, चेक करें नई रेट

पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा

मौके पर पहुंची पुलिस महिला को थाने लेकर पहुंची और उसको कपड़े पहनाए. पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. वहीं, भीलवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह नेहरा भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआवना किया. पुलिस को घटनास्थल से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की हैं. पुलिस के अनुसार पीड़िता का अपहरण करने वाले सभी आरोपी नशे में थे.