News Nation Logo

राज कुंद्रा एडल्ट केसः गहना वशिष्ट और अन्य 3 के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन मे गहना वशिष्ट और अन्य 3 के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. बडे बैनर की फिल्मो मे काम देने का झांसा देकर पॉर्न फिल्म बनवाई

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 27 Jul 2021, 11:56:42 PM
Raj Kundra Case

राज कुंद्रा केस (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • गहना वशिष्ट और अन्य 3 के खिलाफ मामला दर्ज
  • राज कुंद्रा के हॉटशॉट पर अपलोड करने के संदर्भ मे मामला दर्ज हुआ
  • कल पीडिता ने क्राईम ब्रांच को स्टेटमेंट दिया था

मुंबई:

एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra Arrested) जब से गिरफ्तार हुए, हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस केस से जुड़ा एक बड़ा अपडेट आया है. मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन मे गहना वशिष्ट और अन्य 3 के खिलाफ मामला दर्ज हुआ. बडे बैनर की फिल्मो मे काम देने का झांसा देकर पॉर्न फिल्म बनवाई और राज कुंद्रा के हॉटशॉट पर अपलोड करने के संदर्भ मे मामला दर्ज हुआ. कल पीडिता ने क्राईम ब्रांच को स्टेटमेंट दिया था जिसके बाद आज मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ेः Assam-Mizoram Border Dispute में पुलिस के 6 जवान की मौत, CM ने किया ट्वीट

बता दें कि एडल्ट फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश कोर्ट ने दिया है. वहीं इस आदेश के बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित एक मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी है. राज कुंद्रा मामले में पुलिस को अब तक कई बड़े सबूत हाथ लग चुके हैं. वहीं 23 जुलाई को कोर्ट में पुलिस ने कहा था कि अभी इस मामले में और जांच का होना और सबूतों का मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए.

यह भी पढ़ेः सागर धनखड़ की हत्या में शामिल एक और आरोपी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा

इस मामले में पुलिस ने बताया कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) मुख्य आरोपी हैं और उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया था कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की थी. 9 सितंबर, 1975 को लंदन में जन्में राज कुंद्रा पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पिता पंजाबी थे और लंदन में बस कंडक्टर थे वहीं, राज की मां शॉप असिस्टेंट के तौर पर काम करती थीं.

First Published : 27 Jul 2021, 11:38:39 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.