News Nation Logo

स्पा सेंटर पर पड़ा छापा, अंदर का नजारा देख पुलिस भी शर्माई

एक विशेष सूचना पर एक आदमी ग्राहक के रूप में सोमवार को स्पा का दौरा किया और पाया कि स्पा में काम करने वाली महिलाएं सेक्स ट्रेड में शामिल हैं, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया.

IANS | Updated on: 12 Jan 2021, 09:45:45 AM
Raid at spa center in Gurugram

गुरुग्राम में स्पा सेंटर पर पड़ा छापा (Photo Credit: IANS)

गुरुग्राम:

गुरुग्राम में एक स्पा और मसाज सेंटर (Spa Center) से कथित तौर पर सेक्स रैकेट (Sex Racket) संचालित करने के आरोप में गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार को एक स्पा मैनेजर और 7 महिलाओं सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार किए गए लोगों पर अनैतिक तस्करी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनके खिलाफ सुशांत लोक पुलिस स्टेशन में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें : IAS अफसर से स्पाइस जेट ने वसूला एक्सट्रा चार्ज, ट्विटर पर शेयर की आपबीती

एक विशेष सूचना पर एक आदमी ग्राहक के रूप में सोमवार को स्पा का दौरा किया और पाया कि स्पा (Spa Center) में काम करने वाली महिलाएं सेक्स ट्रेड (Sex Racket) में शामिल हैं, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया. अपराध शाखा डीएलएफ फेज -4 और सुशांत लोक पुलिस स्टेशन की संयुक्त टीम ने फिर सुशांत लोक में सी-ब्लॉक स्थित ए-वन स्पा एंड मसाज सेंटर पर छापा मारा और 8 लोगों को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें : मुरैना में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत, कई बीमार

गुरुग्राम के पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने कहा, "पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर अपराधियों को गिरफ्तार किया, जो सेक्स रैकेट (Sex Racket) में लिप्त थे. पुलिस ने राजस्थान के अलवर जिले के सत्यवीर के रूप में पहचाने गए एक पुरुष प्रबंधक और 7 महिलाओं को गिरफ्तार किया है." पुलिस ने कहा, "छापे के समय, स्पा सेंटर (Spa Center) के एक कमरे में एक महिला (Woman) और पुरुष (Man) आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए थे." पुलिस (Police) ने कहा कि पिछले कई दिनों से पुलिस को स्पा में गैरकानूनी गतिविधि के बारे में शिकायतें मिल रही थीं.

First Published : 12 Jan 2021, 09:36:44 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.