logo-image

दिल्ली: दुकान के सामने पेशाब करने पर हुआ झगड़ा, एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के साउथ ईस्ट जिले के ईस्ट कैलाश में एक 28 साल के अमनदीप नाम के सिख व्यक्ति की कुछ लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी.

Updated on: 08 Nov 2020, 08:46 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के साउथ ईस्ट जिले के ईस्ट कैलाश में एक 28 साल के अमनदीप नाम के सिख व्यक्ति की कुछ लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी. हमलावरों ने अमनदीप की पगड़ी को उतारकर उसे बालों को खींचा, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. इसे दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर शेयर किया है और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें: बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की पीट-पीटकर हत्‍या, 7 आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, साउथ ईस्ट दिल्ली के ईस्ट कैलाश में जगजीत नाम का शख्स सी ब्लॉक की मार्केट में विजय और विमल की दुकान के सामने पेशाब कर रहा था, जिसको लेकर झगड़ा शुरू हुआ. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ के लोगों ने एक दूसरे के ऊपर हमला कर दिया. इस हमले में अमनदीप इस्कॉन मंदिर के पास गिर गया, जिसे पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

यह भी पढ़ें: शख्स अपने दोस्त के साथ मिल पत्नी की ली जान, फिर करने जा रहा था ये घिनौना काम, तभी हुआ चमत्कार और... 

जिसके बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हमलावर अमनदीप की पगड़ी उतार कर उसके बाल खींच रहे हैं. जिसे मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया. जिसके बाद राजनीति भी गरम हो गई है. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. बावजूद इसके इस मामले ने राजनीति रूप धारण कर लिया है.