logo-image

Punjab: अमृतसर में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या

Punjab : पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अमृतसर में शुक्रवार को दिनदहाड़े शिवसेना के नेता सुधीर सूरी को गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई है. शिवसेना नेता पर ये गोली पुलिस की मौजूदगी में मारी गई है.

Updated on: 04 Nov 2022, 05:50 PM

अमृतसर:

Punjab : पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. अमृतसर में शुक्रवार को दिनदहाड़े शिवसेना के नेता सुधीर सूरी को गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई है. शिवसेना नेता पर ये गोली पुलिस की मौजूदगी में मारी गई है. आपको बता दें कि कुछ लोगों ने गोपाल मंदिर के बाहर देवी-देवताओं की खंडित मूर्तियां फेंक दी थीं. जब इसकी सूचना सुधीर सूरी को मिली थी तो वे आरोपी के खिलाफ धरने पर बैठ गए. पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, ऐसे हुआ खुलासा

धरने पर बैठे शिवसेना नेता सुधीर सूरी ने मूर्तियों की बेअदबी करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी. इस दौरान उनके साथ समर्थक और सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे. इसी दौरान हमलावरों ने उनपर फायरिंग कर दी है. सुधीर सूरी के सीने में गोलियां लगीं. इसके जवाब में सुरक्षा कर्मचारियों ने भी हवाई फायरिंग की, जिससे घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई.

यह भी पढ़ें : आर प्रज्ञानानंद और नंदिधा पी वी बने एशियाई शतरंज चैंपियन

समर्थकों ने आनन-फानन में सुधीर सूरी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूरी के सुरक्षा में लगी पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि इस सालों से खालिस्तानी आतंकियों और उनके गुर्गे सुधीर सूरी को हत्या की धमकियां दे रहे हैं. इस पर राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा में पुलिस तैयार की थी.