logo-image

Punjab crime: सिपाही की 'हैवानियत' देख कांप जाएगी रूह, पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती

पंजाब के फिरोजपुर में एक सिपाही ने वर्दी को कंलंकित कर दिया. एक महिला कर्मचारी के साथ शादी का झांसा देकर रेप जैसे घिनोने क्राइम को अंजाम दिया. फिलहाल मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

Updated on: 02 Jun 2023, 07:48 PM

highlights

  • दोस्ती के बाद किया रेप, शादी की बात पर गुस्से में आया आरोपी सिपाही 
  • पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

 

नई दिल्ली :

Punjab crime: पंजाब के फिरोजपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक वर्दी वाले ने महिला कर्मचारी के साथ दुष्कर्म ही नहीं किया. बल्कि उसकी बेरहमी से पिटाई भी की. फिलहाल महिला की शिकायत पर आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अभी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है. पीड़िता के तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की की जांच में जुटी है. आरोपी के घर भी दबिस दी जा रही है. लेकिन अभी पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी है.. 

यह भी पढ़ें : EPFO: 7 करोड़ सदस्यों के खाते में इस दिन जमा होगा ब्याज का पैसा, ऐसे करें चैक

दोस्ती के बाद किया दुराचार 
महिला ने बताया कि सिपाही संदीप ने उससे वायदा किया था कि वो दोनों सरकारी नौकरी करते हैं. दोनों की जोड़ी सही रहेगी. आगे चलकर वे शादी कर लेंगे. शादी का झांसा देकर वह उसे एक होटल में बुलाता रहा व उसे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा.  लेकिन जैसे ही महिला ने उससे शादी करने के लिए कहा तो वह आग बबूला हो गया. साथ ही महिला के साथ मारपीट की. यही नहीं उसे जान से मारने की धमकी तक भी दे डाली. फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. 

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक मामला शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी संदीप की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. साथ ही पुलिस घटना के अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है. संबंधित थाना प्रभारी के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बहुच जल्द केस को वर्कआउट कर दिया जाएगा..आरोपी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है.