News Nation Logo
Banner

अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' देखकर 13 साल के बच्चे ने की हत्या! जांच में हुआ खुलासा

पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी लड़के ने बड़े ही शातिराना तरीके से इस हत्या की घटना को अंजाम दिया था, जिसका तरीका अजय देवगन की फेमस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) से काफी मिलता-जुलता था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Feb 2021, 02:29:30 PM
drishyam

'दृश्यम' फिल्म को कई बार देख 13 साल के बच्चे ने की हत्या (Photo Credit: फोटो- @ajaydevgn Instagarm)

नई दिल्ली:

क्राइम फिक्‍शन फिल्‍म 'दृश्‍यम' (Drishyam) देखकर एक 13 साल के एक लड़के ने हत्या की साजिश रच दी.  2 फरवरी को पुणे पुलिस ने 11 साल के एक लड़के की हत्या के मामले में 13 साल के एक लड़के को गिरफ्तार किया है. पुणे में पिछले महीने की 31 तारीख को 11 साल के एक लड़के का मृत शरीर मिला था. इस मामले की जानकारी देते हुए पुणे पुलिस की पुलिस उपायुक्त पूर्णिमा गायकवाड़ ने कहा है कि आरोपी लड़का नाबालिग है, हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है. क्योंकि लड़का नाबालिग है इसलिए उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती. बच्चे का शव पाउड रोड के पास एक खुले मैदान में पड़ा मिला था.

यह भी पढ़ें: ‘Ganpath’ में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखेंगी कृति सैनन, टीजर हुआ रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि आरोपी लड़के ने बड़े ही शातिराना तरीके से इस हत्या की घटना को अंजाम दिया था, जिसका तरीका अजय देवगन की फेमस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) से काफी मिलता-जुलता था. पुलिस के मुताबिक, लड़के ने इस फिल्म को डाउनलोड कर कई बार देखा और फिर वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि मृत बच्चे की मां ने  29 जनवरी की शाम में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. मां ने यह शिकायत तब दर्ज करवाई जब उसका बेटा शाम होने तक घर वापस नहीं लौटा. 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने क्वारंटीन के दौरान किया था गृह प्रवेश, देखें Photos

वहीं मृतक बच्चे के मामा ने बताया कि जिस दिन उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी, उसी रात को वह आरोपी लड़के के घर यह पूछने के लिए गए थे कि क्या उसे इस बारे में कुछ मालूम है. लेकिन आरोपी के माता-पिता ने दरवाजा तक नहीं खोला. इसके बाद फोन के जरिए बात की और बताया कि उन्हें इस बारे में कुछ भी मालूम नहीं है.

पुलिस में शिकायत दर्ज होने के 2 दिन बाद 31 जनवरी को बच्चे का शव पाउड रोड के पास एक खुले मैदान में पाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने कहा कि खेल के दौरान दोनों में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद से आरोपी लड़का काफी गुस्से में था. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि क्राइम फिक्‍शन फिल्‍म 'दृश्‍यम' (Drishyam) को देखकर किसी वारदात को अंजाम दिया गया हो. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमें आरोपी ने फिल्म को देखकर क्राइम सीन को रचा है.

 

First Published : 10 Feb 2021, 02:29:30 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Drishyam Murder Crime News