News Nation Logo
Banner

एम्स लाया गया कैदी शौचालय के रास्ते से फरार, लूट और हत्या के कई मामले दर्ज  

पटना एम्स में इलाज के दौरान एक कैंदी शौचालय से भाग निकला. कैदी के फरार होने की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मंच गया. मगर काफी पड़ताल के बाद भी कैदी का कुछ भी पता नहीं चल सका.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 31 Oct 2021, 08:53:32 AM
prisoner

एम्स इलाज के लिए लाया कैदी फरार (Photo Credit: सांकेतिक फोटो)

नई दिल्ली:  

पटना एम्स में इलाज के दौरान एक कैंदी शौचालय से भाग निकला. कैदी के फरार होने की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मंच गया. मगर काफी पड़ताल के बाद भी कैदी का कुछ भी पता नहीं चल सका. ​सूचना मिलते ही जेल अधीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने कैदी के फरार  होने पर फुलवारीशरीफ थाने में लिखित आवेदन करा है.  दरअसल, पटना के बेउर जेल में बंद शंभू कुमार (31 वर्ष) मुंह के कैंसर से ग्रसित था. शंभू कुमार का इलाज पटना के पीएमसीएच जारी था. इस दौरान शनिवार को पीएमसीएच से इलाज  के लिए पटना के एम्स रेफर करा गया. यहां पर पहचने के बाद कैदी शंभू कुमार ने सिपाही से से शौचालय जाने की इजाजत मांगी.

ये भी पढ़ें: दादा-दादी की हत्या करने वाला नाबालिग पोता गिरफ्तार, इस बात से था दुखी

इस दौरान जब उसे शौचालय लेकर आया गया तो कैदी शंभू कुमार शौचालय के रास्ते भाग गया. कैदी के भागने की सूचना सामने आते ही सिपाही रंजन पासवान ने इसकी सूचना जेल अधीक्षक को दी.

जेल अधीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अजय कुमार पर पटना के गोपालपुर थाने में कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि शंभू कुमार पिता अजय सिंह गोपालपुर भीलवाड़ा का रहने वाला है। शंभू कुमार के पहचान को लेकर बाएं हाथ के पंजे पर तिल का निशान और दाएं कनपटी पर जख्म का दाग भी है। उन्होंने बताया कि शंभू पर पटना के गोपालपुर थाने में लूट के साथ हत्या समेत लगभग 4 से ज्यादा मामले दर्ज हुए हैं। 

बीते कुछ दिनों से तबीयत खराब होने की वजह से उसे इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भेजा गया था। शनिवार को उसे इलाज के लिए कड़ी  के बीच एम्स भेजा गया था। यहां पर शौचालय के रास्ते कैदी शंभू कुमार फरार हो गया। जेल अधीक्षक के अनुसार कैदी के भागने की लिखित शिकायत फुलवारीशरीफ थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस शंभू की तलाश में पूरे अस्पताल और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को जांच रही है।

First Published : 31 Oct 2021, 08:53:32 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.