News Nation Logo

दादा-दादी की हत्या करने वाला नाबालिग पोता गिरफ्तार, इस बात से था दुखी

लुधियाना शहर को झकझोर कर रख देने वाले बुजुर्ग दंपति की सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस दोहरे हत्याकांड में समराला पुलिस ने शुक्रवार को उनके 17 वर्षीय पोते को गिरफ्तार कर लिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 30 Oct 2021, 09:15:28 AM
murder

murder (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • कोर्ट में पेश करने के बाद नाबालिग को भेजा सुधारगृह
  • वारदात में इस्तेमाल बेसबॉल बैट भी बरामद किया गया
  • आरोपी ने कहा-दादा-दादी उसके माता-पिता को करते थे प्रताड़ित 

लुधियाना:

लुधियाना शहर को झकझोर कर रख देने वाले बुजुर्ग दंपति की सनसनीखेज हत्या के मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस दोहरे हत्याकांड में समराला पुलिस ने शुक्रवार को उनके 17 वर्षीय पोते को गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट में पेश करने के बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया. इससे पहले गुरुवार को उसकी मां को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने मौके से वारदात में इस्तेमाल बेसबॉल बैट और कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है. लड़के ने पुलिस को बताया कि उसके दादा-दादी उसके माता-पिता को प्रताड़ित करते थे. उन्होंने कहा, "मेरे दादा-दादी के जिद्दी व्यवहार के कारण दो और खाली कमरे होने के बावजूद उन्हें घर के एक कमरे में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा था. "

यह भी पढ़ें : Murder: सगे भाई ने ही दोस्त को सुपारी देकर कराई थी छात्र नेता की हत्या

लड़के ने यह भी कहा कि उसके दादा-दादी उन्हें उसी कमरे से बाहर निकालना चाहते थे, जिसमें वे रह रहे थे और उन्होंने इस संबंध में अदालत का दरवाजा खटखटाया था. लड़के ने कहा कि उसके माता-पिता उनके व्यवहार से मानसिक रूप से परेशान थे, जिसने उसे यह कदम उठाने के लिए उकसाया. समराला थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि दोहरे हत्याकांड में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस जांच पूरी करने के बाद जल्द से जल्द अदालत में आरोपपत्र दाखिल करने का प्रयास करेगी. समराला के एक सरकारी स्कूल के 11वीं कक्षा के छात्र ने बुधवार को लाल कलां गांव में कथित तौर पर 72 वर्षीय अपने दादा-दादी दर्शन सिंह और 70 वर्षीय सुरिंदर कौर की हत्या कर दी थी. 

First Published : 30 Oct 2021, 09:15:28 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.